तिहाड़ जेल में झड़प के दौरान कैदी की हत्या, खाने को लेकर हुआ था विवाद

Tihar murder case: मृतक पर साथी कैदी ने किसी नुकीली धातु की चीज से हमला किया था. इसमें किसी गैंग का एंगल सामने नहीं आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तिहाड़ जेल में कैदी की हत्या का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जेल नंबर 3 में मारपीट के बाद एक कैदी की हत्या कर दी गई है. मृतक कैदी का नाम दीपक है,जो जेल में सेवादार था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी में आया है कि मृतक पर साथी कैदी ने किसी नुकीली धातु की चीज से हमला किया था. इसमें किसी गैंग का एंगल सामने नहीं आया है. जानकारी के अनुसार, सुबह कथित और मृतक के बीच भोजन को लेकर कुछ विवाद हुआ था. मृतक सेवादार के रूप में काम करता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अब्दुल वाहिद (अफगानिस्तान का नागरिक), जो आईपीसी की धारा 307 के तहत एफआईआर नंबर 03/2019 दर्ज है. अब्दुल वाहिद के साथ ही दीपक का झड़प हुआ है, जिसमें उसपर नुकीली धातु हमला किया गया है. अब इस घटना के बाद सवाल जेल प्रशासन पर भी खड़े हो रहे हैं

बता दें कि बीते दिनों में तिहाड़ जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया पर करीब चार कैदियों ने उस पर हमला कर दिया. जिन कैदियों ने टिल्लू ताजपुरिया को अपना निशाना बनाया उनकी पहचान दीपक तीतर ,योगेश टुंडा ,राजेश और रियाज खान नाम के कैदियों के रूप में हुई थी. ताजपुरिया पर हमला करने वाले जितेंद्र गोगी गैंग के गुर्गे बताए गए थे. इस घटना में ताजपुरिया की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:- 
Analysis: यूपी में 'टारगेट-80' हासिल करने के लिए BJP ने ऐसे सेट की जातीय समीकरण की गोटियां?

Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India