जिसने देखा, वह कांप गया... कुत्तों ने 3 साल के मासूम को बुरी तरह नोंचकर मार डाला

नागपुर जिले के मौदा कस्बे में एक आवारा कुत्ते के हमले में तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. इस घटना से लोग आक्रोशित लोगों ने पुलिस स्टेशन का घेराव किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक

ऐसा मंजर, जिसे देखकर हर कोई कांप गया. 3 साल का मासूम खून से लथपथ पड़ा था. उसे इतनी बुरी तरह नोंच दिया गया था कि हर किसी का दिल दहल गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं. महाराष्ट्र के नागपुर में यह दिल दहला देने वाली घटना हुई. कुत्तों ने 3 साल के बच्चे को बुरी तरह नोंच डाला.जब उस मासूम के साथ यह सब हो रहा था, पिता सो रहे थे. मां खाना बनाने में जुटी थी.इस दंपती की घर में बड़ी मन्नतों और मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद यह चिराग चला था.

Advertisement

कुत्ते के हमले में तीन साल के बच्चे की मौत

नागपुर जिले के मौदा कस्बे में एक आवारा कुत्ते के हमले में तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि वंश अंकुश शहाणे मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रहा था कि तभी एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. उसके परिवार के सदस्य उसे सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन बच्चे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह नोचा

मौदा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मुकदमा दर्ज किया. मौदा के गणेश नगर इलाके में मंगलवार देर रात आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक तीन साल के बच्चे के पैरों और हाथों को बुरी तरह नोच डाला. यहां तक कि बच्चे की  गले की नस को फाड़ दिया, जिससे खून बह रहा था. कुत्ते के इस हमले में बुरी तरह घायल बच्चा बेहोश हो गया.

Advertisement

आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस स्टेशन का घेराव

मौदा निवासियों ने बुधवार को स्थानीय पुलिस स्टेशन का घेराव किया और हमलावर कुत्तों को बाहर निकालने के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की. जब सुनसान सड़क पर कुत्तों ने बच्चे वंश शहाणे को नोचा तो वहां से गुजर रहे राहगीर ने पत्थरों की बौछार करके कुत्तों को भगाया

Advertisement
Featured Video Of The Day
Canal Lost In Vidisha: Madhya Pradesh के विदिशा में रहस्य बनी एक नहर, ज़मीन समेत हो गई ग़ायब