मध्‍य प्रदेश: ट्रक की टक्कर से तीन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल, आक्रोशित लोगों ने ट्रक जलाया

घटना मुरैना जिले में इंदौर हाईवे पर हुई, पुलिस ने घायल कांवड़ियों और ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा

Advertisement
Read Time: 10 mins
भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुरैना (Morena) जिले में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से तीन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने ट्रक में आग लगा दी. उन्होंने ट्रक के ड्राइवर से मारपीट भी की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना रात 10.30 बजे हुई.

पुलिस ने घायल कांवड़ियों और ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया है. यह घटना मंगलवार को रात 10.30 बजे मुरैना जिले में इंदौर हाईवे पर हुई. थाना रिठोरा क्षेत्र के पिपरसेवा औद्योगिक क्षेत्र के मुख्य गेट के सामने ट्रक से कांवड़ियों की टक्कर हुई. ट्रक मुरैना से भिंड की ओर जा रहा था. 

आग लगाए जाने से ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गया. घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने हाईवे पर दो घंटे तक जाम लगाए रखा. घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंचे. दमकल ने आग पर काबू लिया है. प्रशासन ने कांवड़ियों को समझाकर जाम समाप्त करा लिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले 23 जुलाई को उत्तर प्रदेश के हाथरस में भी इसी तरह का सड़क हादसा हुआ था. वहां पर एक ट्रक ने राह चलते 8 कांवड़ियों को कुचल दिया था. इस घटना में छह कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई थी और दो गंभीर घायल हुए थे. यह घटना 22 और 23 जुलाई की दरमियानी रात में करीब 2:15 बजे हुई थी. 

कांवड़िए अपनी कांवड़ों के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे. हादसे के शिकार हुए सभी कांवड़िए मध्यप्रदेश के ग्वालियर से 25 किलोमीटर दूर वहांगीर खुर्द के रहने वाले थे. यह हादसा हाथरस जिले के सादाबाद के बढार गांव के पास सेंट फ्रांसिस स्कूल के समीप हुआ था. 

यूपी के हाथरस में ट्रक ने राह चलते 6 कांवड़िए को कुचला, 5 की मौत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article