यह खौफनाक है... : बारिश में गुरुग्राम की गड्ढों वाली सड़कों पर बाइक की सवारी खतरे से खाली नहीं, देखें - VIDEO

गुरुग्राम के बसई रोड पर बने गड्ढे में युवक बाइक समेत गिर गया था, एक बार फिर गड्ढे में डूबने से बचा एक अन्य बाइक सवार

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पिछले दिनों गुरुग्राम के बसई रोड पर बने गड्ढे में एक युवक बाइक सहित गिर गया था. उसे समय रहते बचा लिया गया था. दो दिन से दिल्ली एनसीआर में जारी बारिश से गुरुग्राम की सड़कों की बदहाली फिर उजागर हो रही है. शुक्रवार को भी एक बाइक सवार एक गड्ढे में बाइक समेत डूबने से बचा.

गुरुग्राम में जलजामाव के कारण सड़क पर इतना पानी भर गया कि यह समझना मुस्किल था कि रास्ता कहां है. ऐसे में एक बाइक सवार सड़क पर बने एक ऐसे गड्ढे में पहुंच गया जहां उसकी बाइक करीब 60 प्रतिशत डूब गई. बाइक और नीचे जाती इससे पहले मौके पर मौजूद दो लोगों ने बाइक चालक की मदद की. उन्होंने बाइक को पकड़कर पूरा जोर लगाकर उसे डूबने से बचा लिया. इस घटना का वीडियो एक्स पर एक यूजर सुमेधा शर्मा ने शेयर किया है.   

उन्होंने लिखा है कि, ''बसई रोड पर गड्ढे में बाइक डूबने के कुछ दिनों बाद एक और दोपहिया वाहन गड्ढे में गया. दिल्ली की बारिश में गुरुग्राम में रोड पर बने गड्ढे जानलेवा हैं. इस संकट के बारे में बात करने की परवाह कौन करता है.''

कुछ दिन पहले गुरुग्राम के बसई रोड के एक धंसे हुए हिस्से में एक युवक अपनी बाइक समेत गिर गया था. उसे समय रहते बचा लिया गया. पिछले कुछ महीनों में तीसरी बार एक ही जगह पर सड़क धंसी. 

Advertisement

एक एक्स यूजर रोहित सिंह ने गुरुग्राम के बसई में गड्ढे में से बाइक को निकालने का वीडियो शेयर किया है.

Featured Video Of The Day
Telecom कंपनियों को Supreme Court से नहीं मिली AGR बकाया वसूली पर राहत
Topics mentioned in this article