दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Bodies Found in Delhi: दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रंगपुरी इलाके में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. पुलिस को आशंका है कि पिता ने बेटियों की हत्या कर खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिता और 4 बेटियों का शव घर में मिला है. पुलिस को आशंका की पिता ने सल्फ़ाज़ की गोलियां खाकर आत्महत्या की है. चार बेटियों में एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था. एक को चलने में दिक्कत थी. इनके पास से सल्फ़ाज़ के पाउच मिले हैं.

सभी बेटियों के शव पहले कमरे के डबल बेड पर पड़े थे और पिता का शव दूसरे कमरे में मिला है. पांचों के मुंह से सफेद झाग निकल रहा था. साथ ही सभी बेटियों के पेट और गले मे लाल धागा बंधा था.

इस घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह पुलिस को मिली. दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिता कारपेंटर का काम करता था और पत्नी की मौत एक साल पहले कैंसर से हुई थी. सीसीटीवी फुटेज में 24 तारीख को घर के अंदर जाते दिखा है. उसके बाद से घर का दरवाजा अंदर से बंद था.

पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़ा, अंदर 5 शव पड़े थे. जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय हीरा लाल का परिवार दिल्ली के रंगपुरी गांव में किराए के मकान में रहता था. हीरा की पत्नी की मौत पिछले साल ही कैंसर से हो गई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Breaking News: Delhi के Naraina Car Showroom Firing Case में बड़ा खुलासा, Bhau Gang का नाम आया सामने