बकरीद से पहले बकरों की चोरी! 2 लाख कीमत के 6 पर कर दिया हाथ साफ

वजीराबाद में एक घर से ₹2 लाख से अधिक कीमत की छह बकरियां चोरी हो गईं, जिससे मालिकों को पता ही नहीं चला कि अगले सप्ताह ईद-उल-अधा कैसे मनाया जाए. घटना के सीसीटीवी फुटेज में सोमवार की सुबह तीन नकाबपोश लोग एक खाली प्लॉट में घुसते और बकरियों को लेकर भागते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, दिल्ली पुलिस को सोमवार सुबह करीब 10.25 बजे उत्तर-पश्चिम दिल्ली इलाके में बकरी की चोरी की पीसीआर कॉल मिली. पुलिस के अनुसार, शख्स के घर से 6 बकरियां चोरी हो गईं. इनकी कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई जा रही हैं.

क्या है पूरा मामला?

वजीराबाद में एक घर से ₹2 लाख से अधिक कीमत की छह बकरियां चोरी हो गईं, जिससे मालिकों को पता ही नहीं चला कि अगले सप्ताह ईद-उल-अधा कैसे मनाया जाए. घटना के सीसीटीवी फुटेज में सोमवार की सुबह तीन नकाबपोश लोग एक खाली प्लॉट में घुसते और बकरियों को लेकर भागते नजर आ रहे हैं. वजीराबाद पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 379 (चोरी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

मेडिकल प्रतिनिधि और चोरी हुई दो बकरियों के मालिक साकिब ने कहा, “मैंने किसी तरह बकरीद के लिए बकरियां खरीदने के लिए पैसे इकट्ठा किए थे. मुझे नहीं पता कि अब हम त्योहार कैसे मनाएंगे क्योंकि मेरे पास और बकरियां खरीदने के लिए पैसे नहीं बचे हैं.”

"मुझे लगता है कि बलि के जानवरों को वापस पाने की संभावना कम है," रसिख ने कहा, जिसके पास चोरी की गई कुछ बकरियां भी थीं.
 

Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update
Topics mentioned in this article