NDTV पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे दिलचस्प इंटरव्यू आज शाम 7 बजे

प्रधानमंत्री मोदी का एक और दमदार इंटरव्यू शुक्रवार को शाम 7 बजे NDTV के सभी प्लेटफार्मों पर प्रसारित किया जाएगा

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी के साथ एनडीटीवी के खास इंटरव्यू का प्रसारण शुक्रवार शाम 7 बजे किया जाएगा.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच प्रधानमंत्री मोदी का एक और दमदार इंटरव्यू आज शाम को 7 बजे NDTV के सभी प्लेटफार्मों पर प्रसारित किया जाएगा. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का सबसे दिलचस्प इंटरव्यू है जिसमें NDTV के एडिटर-नेशनल अफेयर्स विकास भदौरिया और एक्जीक्यूटिव एडिटर-पॉलिटिकल अखिलेश शर्मा ने उनसे बातचीत की है. 

Advertisement

इससे पहले पीएमन नरेंद्र मोदी ने 19 मई को एनडीटीवी को दिए गए Exclusive Interview में हर मुद्दे पर पूछे गए सवालों के बेबाक जवाब दिए थे. वे लोकसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर आत्मविश्वास से भरे नजर आए थे. एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया द्वारा किए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोकल से लेकर ग्लोबल तक, सभी मुद्दों पर विस्तार से बात की थी.

Advertisement

पीएम मोदी से पूछे गए सवालों में विभिन्न मुद्दे शामिल थे, जैसे कि- दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का सबसे ऐतिहासिक चुनाव हो रहा है, कैसा होगा भविष्य का भारत? देश के आर्थिक विकास की रफ्तार आने वाले दिनों में कैसी रहेगी? इसके लिए क्या विजन है? इसके साथ ही चुनाव में बीजेपी अपने 400 पार के मिशन की तरफ कितनी बढ़ी है?  पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार पर भरोसा है. आज देश को महसूस हो रहा है कि एक ऐसी सरकार है, जिसे हमारे दुखों की चिंता है, जिसे हमारे सपनों का अंदाज है, सरकार के प्रति भरोसा है. इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड सेट करने जा रही है.

Advertisement

जारी लोकसभा चुनाव के बीच एनडीटीवी ने पीएम मोदी का एक और इंटरव्यू किया. इस इंटरव्यू में पीएम मोदी से बहुत रोचक बातचीत की हुई. इसका प्रसारण शुक्रवार को शाम 7 बजे एनडीटीवी पर होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमेरिका को विज्ञान में क्यों चाहिए भारतीय छात्र, चीनी नहीं?