लोनावाला की पहाड़ियों पर ट्रैकिंग करने गए दिल्ली के युवक का मिला शव

लापता होने के कुछ देर बाद तक उसने फोन पर जंगल में खो जाने की सूचना अपने दोस्तों को दी थी, लेकिन उसके बाद उसका फोन भी बंद हो गया था. फरहान दिल्ली में एक कंपनी में रोबोटिक इंजीनियर था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पुणे:

दिल्ली से पुणे के लोनावाला में पहाड़ियों पर ट्रैकिंग करने गए युवकों में से एक फरहान अहमद लापता हो गया था. जिसका मंगलवार को शव बरामद किया गया. फरहान 20 मई की दोपहर को अपने साथियों से बिछड़ गया था और उसके बाद से लापता था.

पर्वतारोही टीम और खोजी कुत्तों की घंटों मशक्कत के बाद लापता युवक फरहान अहमद का शव मिला. शव सैकड़ों फूट गहरी खाई से बरामद हुआ. शव पर जख्म के कई निशान हैं जो गिरने से लगे होंगे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगी.

इससे पहले लापता होने के कुछ देर बाद तक उसने फोन पर जंगल में खो जाने की सूचना अपने दोस्तों को दी थी, लेकिन उसके बाद उसका फोन भी बंद हो गया था. फरहान दिल्ली में एक कंपनी में रोबोटिक इंजीनियर था.

VIDEO : जम्मू-कश्मीर में देखते ही देखते धंस गई पहाड़ की गुफा, सुरंग हादसे के बाद एक और घटना

लोनावाला के डिप्टी एसपी राजेंद्र पाटिल ने भी बताया कि लापता की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस फरहान की तलाश में पर्वतारोही टीम और खोजी कुत्तों के जरिए जुटी थी. जिसका बाद में खाई से शव बरामद हुआ.

Advertisement

सारा अली खान बनीं कश्मीर की कली, फैंस के साथ शेयर कीं पहलगाम से ट्रैकिंग की झलकियां

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article