नोएडा के 'रईसजादे' की करतूत वायरल; वीडियो देख पब्लिक हुई आगबबूला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida Viral Video : एमिटी यूनिवर्सिटी के पास स्टंट करने के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं, लेकिन इस तरह से लड़कियों को डराने और छेड़छाड़ का मामला पहली बार सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
लड़कियों से छेड़खानी करने वाले रईसजादे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
नई दिल्ली:

Noida Viral Video : नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) के पास एक 'रईसजादे' की करतूत वायरल है. अपने काले रंग की जीप में बैठकर वह यूनिवर्सिटी जा रहे छात्रों और खासकर लड़कियों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करता हुआ दिख रहा है. गौरव नागर नाम के एक शख्स ने इस घटना का वीडियो शेयर किया. वीडियो देख यूपी पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए. मगर, एक्स यूजर रईसजादे पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे.

Advertisement

एक्स पर गौरव नागर नाम के एक यूजर ने घटना का वीडियो डालते हुए लिखा, "HR30Z4504 नंबर की काले शीशों की यह गाड़ी नोएडा एमिटी यूनिवर्सिटी के पास खतरनाक स्टंट करके आए दिन लोगों की जान जोखिम में डालती है. लड़कियों को छेड़ने और परेशान करने वाले ऐसे असामाजिक तत्व समाज का नाम भी खराब करते हैं." साथ ही एक्स यूजर ने यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की.

Advertisement

लोग कर रहे कड़ी कार्रवाई की मांग
एक्स यूजर के ट्वीट के बाद यूपी पुलिस की तरफ से री-ट्वीट आया. यूपी पुलिस ने नोएडा ट्रैफिक को टैग करते हुए मामले पर वैधानिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया, मगर इसके बाद री-ट्विट्स की बाढ़ आ गई. लोग नोएडा ट्रैफिक को मामला दिए जाने पर सिर्फ चालान काटकर मामले को निपटाने पर रोष जताने लगे. विनय गुर्जर नाम के एक शख्स ने कहा, "चालान काट कर पल्ला झाड़ना ठीक नहीं है. कार बरामद कर, सीज कर, उस चालक का ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर उसके उपर निरोधात्मक कारवाई तो कम से कम होनी चाहिए, क्योंकि अगर कानूनी कारवाई में ढील होगी तो ये किसी की जान ले बैठेगा और पुलिस जिम्मेदार होगी." 

Advertisement

...और हो गया गिरफ्तार
खबर वायरल होने के बाद मीम्स की बाढ़ के बीच नोएडा पुलिस कमिश्ननर ऑफिस से ट्वीट किया गया कि थार वाहन के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर थाना सेक्टर-126 पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. देर शाम नोएडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उस पर 35,000 रुपये का चालान भी किया गया है. अब देखना यह है कि पुलिस के इस कार्रवाई के बाद रईसजादा सुधरता है या फिर से लड़कियों के साथ छेड़खानी करता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमर टनल मुंबईकरों के लिए वरदान, देखिए पूरी रिपोर्ट
Topics mentioned in this article