Thane : भिवंडी में सरावली कारखाने में लगी भीषण आग

भिवंडी-निजामपुर नगर निगम (बीएनएमसी) के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के अधिकारी राजू वारलीकर ने बताया कि आग सुबह करीब तीन बजे सरावली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कारखाने में लगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सैनिटरी नैपकिन बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग.
ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी तालुका के सरावली एमआईडीसी में सैनिटरी नैपकिन बनाने के एक कारखाने में मंगलवार तड़के आग लग गई, जिसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. भिवंडी-निजामपुर नगर निगम (बीएनएमसी) के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के अधिकारी राजू वारलीकर ने बताया कि आग सुबह करीब तीन बजे सरावली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कारखाने में लगी.

जानकारी के मुताबिक, सदाशिव हाइजीन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सुबह तीन बजे के करीब पहली मंजिल से आग लगी, देखते देखते पूरी कंपनी को आग ने अपने चपेट में ले लिया. अधिकारी ने बताया कि बीएनएमसी और ठाणे तथा कल्याण-डोंबिवली से दमकल दल मौके पर पहुंचे और सुबह 8.30 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया. अधिकारी के अनुसार आग से कारखाने में रखा कच्चा माल जलकर खाक हो गया. 

Advertisement

कंपनी में बड़े पैमाने पर डायपर बनाने वाली मटेरियल, प्लास्टिक, कॉटन कपड़ा, भरा हुआ था, पानी की कमी के कारण आग बुझाने में दिक्कत हो रही हैं. अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. (इनपुट भाषा से भी)

यह भी पढ़ें :

दिल्‍ली के शाहीन बाग इलाके में लगी भीषण आग, कुछ रेस्‍तरां, दुकानें और फ्लैट जलकर खाक

Video : उड़ान भरने के साथ ही विमान के इंजन से निकलने लगीं आग की लपटें

Featured Video Of The Day
Weather Update: Himachal Pradesh में Monsoon से आफत, मलबें में दबी 3 गाड़ियां | Shimla
Topics mentioned in this article