पालघर ट्रिपल मर्डर: लूट के इरादे से किरायेदार ने की मकान मालिक के परिवार की हत्या, हाथ लगे चांदी के सिर्फ 6 सिक्के

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लूटपाट के लिए घर का सामान भी बिखेर दिया था. हालांकि, लूट के इरादे से की गई हत्या के बाद भी आरोपी को घर से सिर्फ चांदी के 6 सिक्के मिले थे. इनकी कीमत 2100 बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र के पालघर में हुए पिछले हफ्ते हुए ट्रिपल मर्डर केस में शुक्रवार को पुलिस ने बड़ा खुलासा किया. 30 अगस्त को वाडा तहसील के नेहरोली गांव के एक घर में एक ही परिवार के 3 लोगों की लाश मिली थी. पुलिस ने बताया कि किराएदार आरिफ अली ने लूटपाट के इरादे से अपने मकान मालिक के परिवार की हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी को यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार किया है.

वाडा तहसील के नेहरोली में 30 अगस्त को एक घर में मुकुंद बेचरदास राठौड़ (75), उनकी पत्नी कंचन (72) और उनकी बेटी संगीता (52) के शव बरामद किए गए थे. आरोपी ने कथित तौर पर 17 अगस्त को हथौड़े से वार कर इन तीनों की हत्या कर दी थी. 

VIDEO : ...जब आपस में भिड़े सपा MLA के भाई की दो बीवियों के बच्चों, एक-दूसरे पर चलाई गोलियां
 

Advertisement

बक्से में लाशें रखकर बाथरूम में छिपाया
आरोपी ने शवों को घर में ही एक बक्से में रखकर बाथरूम में छिपा दिया था. घर में बाहर से ताला लगा दिया था. 

Advertisement

लूटपाट में आरोपी को मिले चांदी के 6 सिक्के
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लूटपाट के लिए घर का सामान भी बिखेर दिया था. हालांकि, लूट के इरादे से की गई हत्या के बाद भी आरोपी को घर से सिर्फ चांदी के 6 सिक्के मिले थे. इनकी कीमत 2100 बताई जा रही है.

Advertisement

ऐसे सामने आई हत्या की बात
मृतक मकान मालिक का बेटा गुजरात के अहमदाबाद में रहता है. कई दिनों तक परिवार से कोई बात नहीं होने पर उसे शक हुआ. अहमदाबाद से वाडा आकर जब बेटा घर पहुंचा, तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था. बेटे ने ताला तोड़ा. अंदर से बदबू आ रही थी. बाथरूम में रखे बक्से को खोलने पर उसे अपने परिवार की लाशें मिलीं. बेटे ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी आरिफ अनवर अली (30) को पालघर पुलिस और एक स्पेशल टीम ने एक ज्वॉइंट ऑपरेशन में प्रयागराज के मेजा गांव से गिरफ्तार किया. 

Advertisement

क्या कहती है पुलिस?
पालघर जिले के SP बालासाहेब पाटिल ने बताया कि शुरुआती छानबीन के दौरान जब खोजी कुत्ते को लाकर उसे हथौड़ा सुंघाया गया, तो वह उसी घर की पहली मंजिल तक गया, जहां किरायेदार रहता था. वहां भी ताला देख पुलिस का शक बढ़ गया. फिर उसकी जानकारी निकालकर उसे प्रयागराज से गिरफ्तार कर पालघर लाया गया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसने 17 अगस्त को तीनों की हत्या की थी. लूट के इरादे से की गई हत्या में आरोपी आरिफ अनवर अली के हाथ उस घर से सिर्फ 6 चांदी के सिक्के मिले थे. जिसे बेचकर उसे सिर्फ 2100 रुपये मिले. 

चिकन का रेट नहीं घटाने पर भड़के युवक, दुकानदार को सिर्फ 20 रुपये के लिए मार दी गोली
 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article