केरल में क्रिसमस समारोह के लिए बनाया गया अस्थायी पुल ढहा, कई लोग घायल

अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब नौ बजे हुई जब कई लोग पुल के ऊपर चढ़ गये. पुल लोगों का वजन नहीं झेल सका और एक तरफ झुक गया, जिससे वहां खड़े लोग गिर गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
तिरुवनंतपुरम:

केरल के तिरुवनंतपुरम में नेय्याट्टिनकरा के पास पूवर में क्रिसमस समारोह के लिए बनाया गया एक अस्थायी पुल सोमवार रात ढह गया, जिससे कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी. जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस घटना में सात से आठ लोगों के घायल होने की सूचना है, जिनमें से एक महिला के पैर में गंभीर फ्रैक्चर हुआ है. उन्होंने कहा, ‘‘बाकी लोगों को केवल मामूली चोटें आई हैं.''

अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब नौ बजे हुई जब कई लोग पुल के ऊपर चढ़ गये. पुल लोगों का वजन नहीं झेल सका और एक तरफ झुक गया, जिससे वहां खड़े लोग गिर गए. उन्होंने बताया कि जमीन से पुल की ऊंचाई लगभग पांच फुट थी.

इससे पहले केरल के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने रविवार को मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को ‘दूसरे को परेशान करके आनंद लेने वाला', ‘कायर', ‘अहंकारी' और ‘मनोरोगी' कहा और उनपर राज्य को ‘गुंडों की भूमि' में तब्दील करने का आरोप लगाया. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने तिरुवनंतपुरम में डीजीपी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे सांसदों और विधायकों समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ पानी की बौछारों और आंसू गैस के इस्तेमाल का जिक्र करते हुए कांग्रेस महासचिव (संगठन) ने मुख्यमंत्री को इसके लिए जिम्मेदार बताया.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article