"15 अगस्त तक माफ किया जाएगा 2 लाख तक का कृषि ऋण" : तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी

शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार नीलम मधु के समर्थन में मेडक शहर में एक चुनावी रैली में बोलते हुए उन्होंने किसानों को आश्वासन दिया कि ऋण माफी प्रक्रिया इस साल स्वतंत्रता दिवस तक पूरी हो जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी (A Revanth Reddy) ने मेडक जिले के एडुपायला मंदिर की दुर्गा माता से मन्नत मांगी कि 15 अगस्त तक राज्य में दो लाख की कृषि ऋण माफी लागू की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अगले 10 वर्षों तक सत्ता में रहेगी. शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार नीलम मधु के समर्थन में मेडक शहर में एक चुनावी रैली में बोलते हुए उन्होंने किसानों को आश्वासन दिया कि ऋण माफी प्रक्रिया इस साल स्वतंत्रता दिवस तक पूरी हो जाएगी.

पूरे तेलंगाना में लोग मंजीरा नदी के तट पर स्थित देवी और मंदिर का सम्मान करते हैं. इस मौके पर मंत्री दामोदर राजनरसिम्हा और कोंडा सुरेखा और टीपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष जग्गा रेड्डी भी उपस्थित थे. मेडक संसद सीट से गांधी परिवार के जुड़ाव के बारे में बोलते हुए, जहां से इंदिरा गांधी ने 1980 में जीत हासिल की थी, उन्होंने कहा कि मेडक में उनके कार्यकाल के दौरान ही औद्योगिक विकास हुआ था. "कांग्रेस मेडक को कभी नहीं भूलेगी क्योंकि लोगों ने इंदिरा गांधी को भारी वोट दिया था और जब उन्होंने देश में कठिन समय का सामना किया तो उन्होंने उनका साथ दिया."

सीएम रेड्डी ने भाजपा उम्मीदवार रघुनंदन राव को पहले विधायक के रूप में मेडक में अपना योगदान दिखाने की चुनौती दी. उन्होंने कहा, "अगर रघुनंदन राव हमें अपना योगदान दिखा सकते हैं तो हम बसों में आकर देखने के लिए तैयार हैं."

Advertisement

यह भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD