तेलंगाना के मुख्यमंत्री को मानहानि मामले में निजी तौर पर पेश होने का समन

भाजपा की तेलंगाना इकाई के महासचिव ने मुख्यमंत्री पर मानहानी का आरोप लगाया है. अब इस मामले में अदालत ने उन्हें खुद पेश होने का समन जारी किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हैदराबाद की एक विशेष अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता द्वारा दायर मानहानि के मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी को बृहस्पतिवार को समन जारी कर 25 सितंबर को व्यक्तिगत रूप से पेश होने को कहा है. आरोप लगाया गया है कि रेड्डी ने हालिया लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के खिलाफ झूठे और निराधार आरोप लगाएय

आबकारी मामलों के विशेष न्यायिक प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट (जेएफसीएम) ने शिकायतकर्ता द्वारा जमा किए गए दस्तावेजों पर विचार करने, गवाहों से पूछताछ करने और शिकायतकर्ता के वकील की दलीलें सुनने के बाद रेड्डी को समन जारी किया और 25 सितंबर को अदालत में व्यक्तिगत रूप से पेश होने को कहा.

भाजपा की तेलंगाना इकाई के महासचिव कसम वेंकटेश्वरलू ने आबकारी मामलों के लिए विशेष जेएफसीएम के समक्ष शिकायत कर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री ने चार मई को भद्राद्री कोठागुदेम में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान बयान दिया था कि भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी और आरक्षण समाप्त कर देगी.

Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?