हरियाणा की सियासत में तेजस्वी यादव की एंट्री... चिरंजीव राव के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

चिरंजीव यादव का कहना है कि दक्षिण हरियाणा की जनता चाहती है कि वह डिप्टी सीएम के तौर पर भागीदार हो लेकिन इसका फैसला आला कमान के हाथ में ही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेवाड़ी:

हरियाणा के राजनीतिक गलियारों में फिलहाल विधानसभा चुनावों की हलचल नजर आ रही है. इसी बीच अब हरियाणा की सियासत में तेजस्वी यादव की एंट्री होने वाली है. दरअसल, तेजस्वी यादव यहां चिरंजीव यादव के लिए प्रचार करने वाले हैं. बता दें कि लालू प्रसाद यादव के दामाद चिरंजीव यादव रेवाड़ी से कांग्रेस की टिकट पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. 

चिरंजीव यादव का कहना है कि दक्षिण हरियाणा की जनता चाहती है कि वह डिप्टी सीएम के तौर पर भागीदार हो लेकिन इसका फैसला आला कमान के हाथ में ही. चिरंजीव यादव रेवाड़ी से मैदान में हैं. वहीं बीजेपी ने यहां से अनिल डहीना को अपना टिकट दिया है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि दोनों में से जनता का समर्थन किसे मिलता है और चुनावों में जनता इस सीट से किसे चुनती है. 

इतना ही नहीं लालू प्रसाद के दामाद के लिए हरियाणा में तेजस्वी किस तरह से चुनाव प्रचार करते हैं और लोगों का मूड बदल पाने में कितना कामयाब होते यह देखना भी बेहद दिलचस्प होने वाला है. बता दें कि चिरंजीव यादव कैप्टन अजय यादव के बेटे हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe