भरतपुर में प्यार की खातिर टीचर ने जेंडर चेंज कर रचाई स्टूडेंट से शादी

दुनिया में सबसे खूबसूरत इश्क को कहा जाता है, लेकिन कई लोगों का इश्क बड़ी मुश्किल से परवान चढ़ता है, कुछ ऐसी ही कहानी है गेम्स टीचर मीरा की, जिसने लोगों की दकियानूसी सोच से आगे निकलकर अपने हमसफर के लिए खुद का जेंडर चेंज करा लिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

मीरा को अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा कल्पना से प्रेम हो गया था.

भरतपुर:

कहते हैं प्यार में सब कुछ जायज है और इसलिए प्यार के खातिर मीरा ने अपना जेंडर चेंज करा लिया. गेम्स टीचर मीरा को अपने ही स्कूल की स्टूडेंट कल्पना से प्यार हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ा कि गेम्स टीचर मीरा ने अपना जेंडर चेंज करा कर लड़का बन गई और अपने स्टूडेंट कल्पना के साथ 2 दिन पहले शादी रचा ली . शादी करने के बाद दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों की शादी से दोनों के परिजन काफी खुश हैं .

जेंडर चेंज करा कर मीरा से और अब बने दूल्हा ने बताया कि मैं सरकारी स्कूल में गेम्स टीचर हूं. उसी गांव की स्टूडेंट कल्पना खेलने में बहुत अच्छी थी. उसी दौरान हम दोनों के बीच प्यार हो गया था. मैं लड़की के रूप में पैदा हुई मगर मुझे लगता था कि मैं लड़की ना होकर लड़का हूं. इसलिए मैंने अपना जेंडर चेंज करा लिया और अपने स्टूडेंट कल्पना के साथ 2 दिन पहले शादी कर ली.

ये भी पढ़ें : शिमला में पोस्टरों के ज़रिये चुनावी जंग : कार पार्किन्ग में उड़ाया गया कांग्रेस के चुनावी नारे का मज़ाक

Advertisement

दुल्हन कल्पना ने बताया कि मेरे स्कूल में गेम्स टीचर थी मीरा जिन्होंने अपना जेंडर चेंज करा लिया वह लड़का बन गई . हम दोनों में प्यार था इसलिए 2 दिन पहले हम दोनों ने शादी कर ली. शादी के लिए दोनों के ही परिवार खुश हैं . यह मामला डीग तहसील का है जहां की रहने वाली मीरा सरकारी स्कूल में गेम्स टीचर है, जिसे अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा कल्पना से प्रेम हो गया था. उसके बाद मीरा जेंडर बदलने के बाद आरव बन गया और फिर कल्पना से शादी कर ली, दोनों की शादी दोनों ही परिवारों की इच्छा के साथ संपन्न हुई है.

Advertisement