पहले बनाया मजाक, फिर जनेऊ काटकर फेंका, तमिलनाडु में तीन के खिलाफ केस दर्ज

तमिलनाडु में एक व्यक्ति का जनेऊ काटकर फेंकने का मामला सामने आया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. ये घटना पलायमकोट्टई की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तिरुनेलवेली:

तमिलनाडु में तीन लोगों ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति का जनेऊ काटकर फेंक दिया. ये घटना तिरुनेलवेली की है. बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने जनेऊ पहनने का मजाक बनाया और उसे काटकर फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि ये घटना 21 सितंबर की है. शाम को पलायमकोट्टई में अखिलेश नामक एक व्यक्ति भजन में भाग लेने के लिए ब्राह्मणों द्वारा संचालित स्थानीय आस्तिक समाज की ओर जा रहे थे. अखिलेश ने धोती पहनीं हुई थी और बिना शर्ट के कार्यक्रम में जा रहा था.

अखिलेश को रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग मिलें. उन्होंने उसे रोका और जनेऊ काटकर फेंक दिया तथा उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह दोबारा पूनूल न पहनें. बता दें कि जनेऊ को तमिल में पूनूल कहा जाता है. मामला सामने आने के बाद हिंदू मुन्नानी (आरएसएस से संबद्ध संगठन) के पदाधिकारियों के साथ आस्तिक समाज के पदाधिकारियों ने 21 सितंबर की रात को पेरुमलपुरम पुलिस (पलायमकोट्टई) में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi New CM Atishi: CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी ने क्या मांगा?
Topics mentioned in this article