तमिलनाडु : लावारिस कार में मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव, सुसाइड नोट भी हुआ बरामद

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक लावारिस कार से पुलिस ने पांच लोगों के शव बरामद किए हैं. यह सभी एक ही परिवार के हैं. साथ ही पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चेन्‍नई:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक लावारिस कार से पांच लोगों के शव बरामद हुए हैं. यह शव एक ही परिवार के लोगों के हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, भारी कर्ज के कारण परिवार ने आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस अब इस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है.  

पुलिस के मुताबिक, पुदुक्कोट्टई जिले में एक लावारिस कार में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले हैं. पुलिस ने इस घटना को आत्‍महत्‍या का मामला बताते हुए कहा कि भारी कर्ज के कारण परिवार ने अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली. पुलिस ने कार से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. 

इसके साथ ही पुलिस ने इन लोगों की पहचान तमिलनाडु के सलेम के एक व्‍यवसायी परिवार के रूप में की है. 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि क्या परिवार सूदखोरों के दबाव में था. 
 

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
कौन है वंतिका? PM से कहा 12 साल पहले आपसे गांधीनगर में मिली थी सर
Topics mentioned in this article