तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती

मंगलवार को एमके स्टालिन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) को कोरोना संक्रमित होने के दो दिन बाद चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कावेरी अस्पताल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मुख्यमंत्री को कोविड संबंधी लक्षणों की जांच और ऑब्जर्वेशन के लिए भर्ती कराया गया है. 

मंगलवार को एमके स्टालिन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उस वक्त उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'आज थकान महसूस हो रही थी. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आइए हम सभी मास्क पहनकर सुरक्षित रहें और टीकाकरण करवाएं.'

भारत में नए COVID-19 केसों में 19 फीसदी उछाल, पिछले 24 घंटे में 20,139 नए मामले

पिछले कुछ दिनों में सरकार द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में मुख्यमंत्री बिना मास्क के नजर आए थे. 11 और 12 तारीख को, स्टालिन एक शादी में शामिल हुए थे और द्रविड़ कषगम नेता के. वीरमणि सहित एक समूह से मिले थे.

कुछ दिन पहले - 8 और 9 तारीख को - स्टालिन ने तिरुवन्नामलाई जिले में सरकारी कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति के बावजूद बिना मास्क भाग लिया था. बाद में मुख्यमंत्री को चेंगलपट्टू जिले में पानी के नालों के काम और आगामी विश्व शतरंज ओलंपियाड की व्यवस्था का निरीक्षण करने के दौरान बिना मास्क के देखा गया.

पीएमके प्रमुख डॉ रामदास भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आइसोलेशन  में है.

देश में कोरोना के मौजूदा 99% केस ओमिक्रॉन वैरिएंट के, चौथी लहर पर सरकार ने दिया ये जवाब...

तमिलनाडु में अभी कोरोना के रोजाना करीब 2 हजार मामले दर्ज हो रहे हैं. बुधवार को राज्य में 2,269 मामले दर्ज किए गए, जिसमें चेन्नई में सबसे अधिक 729 मामले सामने आए थे. राज्य भर में कोरोना के 18,282 सक्रिय मामले हैं.

हालांकि, राज्य ने मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपए और शारीरिक दूरी के मानदंडों के उल्लंघन के लिए 500 रुपए का जुर्माना लागू कर रखा है. लेकिन नेताओं सहित लोग बड़े पैमाने पर इसका उल्लंघन कर रहे हैं.

Advertisement

सोमवार को विपक्षी AIADMK के एक प्रमुख कार्यक्रम में COVID मानदंडों का उल्लंघन देखने को मिला. पार्टी के नए प्रमुख, पूर्व मुख्यमंत्री ई के पलानीसामी सहित कई लोग पार्टी की जनरल काउंसिल में भाग लेने के दौरान बिना मास्क के देखे गए.

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article