तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्‍टालिन 70 वर्ष के हुए, पीएम मोदी और राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर स्‍टालिन को जन्‍मदिन पर बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटा
चेन्‍नई:

द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (DMK) के अध्यक्ष और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन बुधवार को 70 वर्ष के हो गए. राज्य में स्टालिन की पार्टी के नेता और समर्थक धूमधाम से उनका जन्मदिन मना रहे हैं. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने पत्र लिखकर जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर स्टालिन को जन्मदिन की बधाई दी. स्टालिन ने अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटा और मरीना समुद्र तट पर पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि तथा सी एन अन्नादुरई की समाधियों पर श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही वह यहां सुधारवादी नेता पेरियार ई वी रामासामी के स्मारक पहुंचे और पुष्पांजलि अर्पित की. मुख्यमंत्री ने एक पौधारोपण किया और उनसे मिलने आए पार्टी कार्यकर्ताओं तथा अन्य लोगों को पौधे भेंट किए.

पीएम ने लिखा-दीर्घायु की कामना करता हूं 

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर स्‍टालिन को जन्‍मदिन पर बधाई दी है.मोदी ने ट्वीट किया, “तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन जी को जन्मदिन का बधाई. उनकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.” राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे प्यारे भाई, एम.के. स्टालिन को जन्मदिन की बधाई. आपको ढेर सारी खुशियां मिलने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.”

तमिलनाडु और तेलंगाना के गवर्नर ने भी दी बधाई

तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि और तेलंगाना की राज्‍यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन, तेलंगाना के मुख्यमंत्री, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी स्टालिन को बधाई दी. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) महासचिव डी. राजा, तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के.एस. अलागिरि, एमडीएमके प्रमुख वाइको, भाकपा के राज्य सचिव आर. मुथरासन, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राज्य सचिव के बालाकृष्णन, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता के.एम. कादर मोहिदीन समेत कई नेताओं ने स्टालिन को बधाई दी. माकपा के शीर्ष नेता सीताराम येचुरी, केंद्रीय राज्य मंत्री एल. मुरुगन, पीएमके के संस्थापक नेता एस. रामदास, मक्कल निधि मैयम के प्रमुख और अभिनेता कमल हासन, अभिनेता रजनीकांत ने स्टालिन को फोन कर जन्मदिन की बधाई दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article