स्वाति मालीवाल मारपीट केस : "जिस पार्टी की सरकार, उसी की महिला सांसद के साथ दुर्व्यवहार..." : सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "बीजेपी के बारे में केजरीवाल को बहुत ज्ञान है लेकिन अपनी महिला सांसद के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. वो कहते हैं कि उनकी सांसद बीजेपी के साथ मिली हुई है. वो आम आदमी पार्टी की महिला सांसद का चरित्र हनन कर रहे हैं". 

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "केजरीवाल, बिभव के लिए इतने उतावले क्यों हैं."
नई दिल्ली:

स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले पर बात करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "भारत के इतिहास का यह विचित्र उदाहरण है, जिस पार्टी की सरकार है उसी पार्टी के सांसद के साथ सीएम आवास में दुर्व्यवहार किया गया". उन्होंने कहा, "मायावती के साथ ऐसी ही हाथापाई लखनऊ के स्टेट गेस्ट हाउज में हुई थी. उसी तरह सीएम आवास में महिला सांसद के साथ हाथापाई हुई है". 

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "बीजेपी के बारे में केजरीवाल को बहुत ज्ञान है लेकिन अपनी महिला सांसद के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. वो कहते हैं कि उनकी सांसद बीजेपी के साथ मिली हुई है. वो आम आदमी पार्टी की महिला सांसद का चरित्र हनन कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी का पाप भी उनका लेकिन दोष बीजेपी का". 

Advertisement

उन्होंने कहा, "मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल जेल गए लेकिन बिभव के लिए वो इतना उतावले क्यों हो रहे हैं. मनीष सिसोदिया के लिए सड़कों पर नहीं उतरे लेकिन बिभव कुमार के लिए वो उतावले हो रहे हैं. उनके सहयोगी ने महिला सांसद और पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया. यही नहीं सीएम आवास में उन्होंने महिला सांसद के साथ मारपीट की और बीजेपी कार्यालय पर लाठी डंडों से हमला किया." 

स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामला

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तारत कर लिया. दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में मालीवाल ने आरोप लगाया है कि वह सोमवार सुबह केजरीवाल से मिलने उनके कैंप ऑफिस स्थित आवास पर गई थीं. ड्राइंग रूम में जब वह सीएम का इंतजार कर रही थीं, इसी दौरान बिभव कुमार वहां आए और उनके साथ मारपीट की गई. 

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: President Droupadi Murmu ने दी Team India को जीत की बधाई