स्वाति मालीवाल मारपीट केस: आरोपी बिभव कुमार को कोर्ट ने 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

स्वाति मालीवाल मारपीट केस में आरोपी बिभव कुमार को कोर्ट ने 4 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले के मुख्य आरोपी बिभव कुमार को दिल्ली की एक अदालत ने चार दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस हिरासत में पांच दिन बिताने के बाद बिभव कुमार को आज दोपहर दिल्ली की तीस हजारी अदालत में पेश किया गया था.

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार के लिए चार दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की थी. सोमवार को, पुलिस उसे अपराध स्थल को फिर से बनाने के लिए केजरीवाल के आवास पर कथित हमले के स्थान पर ले गई थी. उन्हें शनिवार (18 मई) को मुख्यमंत्री आवास से गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की सांसद (AAP) स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में मालीवाल ने आरोप लगाया है कि वह सोमवार सुबह केजरीवाल से मिलने उनके कैंप ऑफिस स्थित आवास पर गई थीं. ड्राइंग रूम में जब वह सीएम का इंतजार कर रही थीं, इसी दौरान बिभव कुमार वहां आए और उनके साथ मारपीट की गई. उन्हें बुरी तरह पीटा गया और थप्पड़ और लात तक मारी गई. पुलिस ने शिकायत के बाद आप सांसद का मेडिकल चेक करवाय था. शनिवार को इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई थी.

Advertisement

न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने कहा कि13 मई को करीब 9 बजे सुबह दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पर गई थी. वहां पहुंची तो स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने को कहा. साथ ही यह भी कहां कि अरविंद केजरीवाल घर पर हैं. इतने में बिभव कुमार दनदनाते हुए आते हैं. मैंने पूछा क्या हुआ? अरविंद जी आ रहे हैं. तभी उसने मुझे 7-8 थप्पड़ जोर से मारे. जब मैंने उन्हें पीछे धकेलने की कोशिश की तो बिभव ने मेरा पैर पकड़ लिया और मुझे नीचे घसीट दिया. मेरा सिर सेंटर टेबल से टकराया. मैं जोर-जोर से चिल्ला रही थी. लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया."

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 
मैं चीख-चीखकर मदद मांगती रही... उस दिन क्या हुआ था, स्वाति मालीवाल ने सुनाई पूरी आपबीती

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kalki की एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड, सामने आए आंकड़े
Topics mentioned in this article