मिठाई की दुकान पर काम कर रहे युवक की अचानक हुई मौत, घटना का Video आया सामने

25 वर्षीय युवक जसवीर उर्फ वीरू, आगरा की मिठाई की दुकान पर काम कर रहा था लेकिन अचानक ही वो गिर गया और अस्पताल पहुंचाए जाने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
काम करते वक्त अचानक ही गिर गया था युवक.
नई दिल्ली:

आगरा में शुक्रवार को एक युवक की मौत का दृश्य, वीडियो में कैद हो गया. दरअसल, 25 वर्षीय युवक जसवीर उर्फ वीरू आगरा की मिठाई की दुकान पर काम कर रहा था लेकिन अचानक ही वो गिर गया. जैसे ही वो गिरा, उसका एक साथी उसे उठाने के लिए आगे बढ़ा लेकिन वो किसी भी तरह की कोई हरकत नहीं कर रहा था. इस पर उसके साथी आनन फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

माना जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से जसवीर की मौत हुई है. हालांकि, जसवीर की मौत के असली कारण का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. इस तरह अचानक ही जसवीर की मौत हो जाने से उसके साथी हैरान हैं और सदमे में हैं. जसवीर की मौत की खबर से उसके घर में भी शौक का माहौल है. यह घटना आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र की है.

कमला नगर में मिठाई की दुकान पर अपना काम करते समय ही जसवीर की मौत हो गई और घटना को सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है. युवक की मौत की खबर मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया. जसवीर के परिवार में उसके माता-पिता और बहन हैं. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और दुकानदारों से पूछताछ के आधार पर मामले में जांच कर रही है. 

Featured Video Of The Day
Hemant Soren फिर बनेंगे CM, Champai Soren होंगे JMM के कार्यकारी अध्यक्ष- सूत्र
Topics mentioned in this article