दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर युवक ने चलती गाड़ी में किया स्टंट, VIDEO वायरल होने के बाद कटा 5000 का चालान

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर इस दौरान कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. युवक ने इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए यह स्टंट किया था. वीडियो में दिख रहा है युवक कार की छत पर बैठकर स्टंट कर रहा  है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
लड़के को चलती कार में स्टंट करना पड़ा भारी
नई दिल्ली:

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर युवक को चलती गाड़ी पर स्टंट करना भारी पड़ गया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ₹5000 का चालान किया है. युवक को गाड़ी की छत पर बैठे हुए और मस्ती करते हुए देखा जा सकता था. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर इस दौरान कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. युवक ने इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए यह स्टंट किया था. वीडियो में दिख रहा है युवक कार की छत पर बैठकर स्टंट कर रहा  है.

कुछ महीने पहले भी नोएडा की सड़क पर कुछ युवक स्टंट करते दिखे थे, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई हुई थी. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा था कि सड़क पर तेज रफ्तार से दौड रही एसयूवी कार नोएडा के सेक्टर 12 की सड़क से गुजर रही है और कार की खिड़की से लटक स्टंट कर करते लड़के दिखाई दे रहे हैं. इन लड़कों को न तो ट्रैफिक नियमों की परवाह है और न ही पुलिस का डर. नोएडा आरटीओ से रजिस्टर गाड़ी पर पुलिस का स्टीकर की लगा हुआ था. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Advertisement

गाज़ियाबाद की रोड से भी एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया था. वीडियो में दो लड़के चलती हुई कार के ऊपर बैठकर स्टंट करते हुए नज़र आ रहे थे.  वीडियो गाज़ियाबाद के हिंडन के पास एलिवेटेड रोड के नीचे का है. वीडियो में ट्रैफिक से भरी हुई सड़क पर तेज़ रफ्तार में चलती हुई स्कॉर्पियो और ब्रेज़ा कार के ऊपर 2 लड़के खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं. वहीं, दो लड़के गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. लोग ट्रैफिक वाली सड़क पर तेज़ रफ्तार में चलती हुई गाड़ी पर लड़कों को स्टंट करते हुए देखकर हैरान हो रहे हैं. (यहां पढ़े पूरी खबर)
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई
Topics mentioned in this article