यूट्यूब पर सर्च, शराब की बोतलें...मुखर्जी नगर छात्र सुसाइड केस में बड़ा खुलासा

Mukherjee Nagar Suicide Case: दीपक मीणा ने गूगल और यूटयूब पर आत्महत्या करने से जुड़ा मटेरियल सर्च किया था. सीसीटीवी में दीपक मीना शराब की दुकान से शराब खरीदता हुआ भी नज़र आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में यूपीएससी की तैयारी कर रहे एक शख्स के सुसाइड केस में अब बड़ा खुलासा हुआ है. जांच में पुलिस को पता चला है कि दीपक मीणा ने गूगल और यूट्यूब पर आत्महत्या करने से जुड़ा मटेरियल सर्च किया था. सीसीटीवी में दीपक मीना शराब की दुकान से शराब खरीदता हुआ भी नज़र आ रहा है. घटनास्थल से पुलिस को शराब की बोतलें भी मिले थे.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गयी है, जिसमे मामला हैंगिंग का ही है. किसी तरह के बाहरी चोट और दूसरे निशान नहीं मिले हैं. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.बीते दिनों में दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में यूपीएससी की तैयारी कर रहे एक

शख्स ने आत्महत्या कर ली थी. 20 सितंबर को दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके के जंगल में लटकी हुई लाश बरामद हुई थी. मृतक का नाम दीपक था. दीपक राजस्थान के दौसा का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि दीपक ने UPSC प्री का एग्जाम क्लियर कर लिया था और मेंस का एग्जाम देने वाला था.

इस सुसाइड मामले में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. आस पास के सीसीटीवी फुटेज में दीपक अकेला जंगल की तरफ जाता दिखाई दिया. दीपक 11 सितम्बर से गायब था.
 

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive Chirag Paswan: 'नवादा में जातीयता के आधार पर हिंसा कहना जल्दबाजी' | Nawada Fire
Topics mentioned in this article