एग्जाम में नंबर कम आने पर छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्र ने पढ़ाई को लेकर अपने माता-पिता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की निराशा जाहिर की है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पुलिस के मुताबिक, मृतक 11वीं कक्षा का छात्र है. जिसकी उम्र 16 साल है. (प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली के मधु विहार इलाके से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है. आज सुबह 7 बजे के आसपास PCR कॉल के जरिए पुलिस को एक कॉल मिली कि एक लड़के ने चंदर विहार मे सुसाइड कर लिया है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. 

पुलिस के मुताबिक, मृतक 11वीं कक्षा का छात्र है. जिसकी उम्र 16 साल है. लड़के का शव बाथरूम में खिड़की की रॉड से बंधी रस्सी से लटका हुआ पाया गया है. पुलिस ने मामले की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

इसके साथ ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने पढ़ाई को लेकर अपने माता-पिता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की निराशा जाहिर की है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र के पिता आर्किटेक्ट का काम करते हैं. परिवार में माता-पिता और एक बड़ी बहन है, जो डीयू की छात्रा है. फिलहाल इस मामले में 174 Crpc के तहत कार्रवाई की जा रही है.

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है
Topics mentioned in this article