तेज कार ने ई-रिक्शा और कार को मारी भीषण टक्कर, एक महिला समेत 3 घायल, आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद जब लोगों ने कार सवार को पकड़ना चाहा तो उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. जिसके चलते पास ही के एक कॉलज में पुलिस भर्ती ड्यूटी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने इस कार सवार को पकड़ लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कार सवार एक शराबी ने शनिवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड पर ई-रिक्शा और कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला और बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गए. बता दें कि इस शराबी की यह करतूत पास ही की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद जब लोगों ने कार सवार को पकड़ना चाहा तो उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. जिसके चलते पास ही के एक कॉलज में पुलिस भर्ती ड्यूटी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने इस कार सवार को किसी तरह पकड़ लिया.

आलाधिकारियों की माने तो पुलिस गिरफ्त में आए इस शराबी कार सवार ने पूछताछ में अपना नाम आलोक त्यागी बताया है जो कि दक्षिण सिविल लाइन का रहने वाला है. बरहाल पुलिस ने आरोपी कार सवार को हिरासत में लेकर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Advertisement

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि शनिवार दोपहर 3:30 के आसपास थाना सिविल लाइन पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति आर्य समाज रोड पर एक्सीडेंट करके तेजी से भाग रहा है तथा फायरिंग करते हुए जा रहा था. इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थानीय लोगों की मदद से एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी को रोका गया तथा पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर एक्सीडेंट करने वाले व्यक्ति के पास से एक लाइसेंसी राइफल 315 बोर, दो जिंदा कारतूस तथा एक खोखा बरामद हुआ है. 

Advertisement

घटना के समय शख्स ने शराब भी पी रखी थी. इस वजह से उसका मेडिकल कराया जा रहा है. जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ उस व्यक्ति से तहरीर प्राप्त कर ली गई है और सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana BJP के वरिष्ठ नेता Anil Vij ने NDTV से कहा: CM पद पर दावा खारिज होने से निराश नहीं'