तेज रफ्तार BMW ने मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर, 1 की मौत, दो की हालत गंभीर

बनूड की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी. टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल आगे सड़क किनारे खड़े ट्रक और बीएमडब्ल्यू कार के बीच में फंस गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंजाब के मोहाली में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक की मौत
मोहाली:

पंजाब के मोहाली में तेज रफ्तार BMW कार की वजह से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बीएमडब्ल्यू कार ने मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 1 शख्स की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार अन्य दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये हादसा मोहाली जिले के जीरकपुर पटियाला हाईवे पर देर रात हुआ. तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने जिस बाइक को टक्कर मारी, उस पर तीन लोग सवार थे. जिनमें से 32 वर्षीय शख्स की मौत हो गई.

ट्रक और कार के बीच फंसी मोटरसाइकिल

मृतक के परिजनों ने रात को पटियाला हाईवे को बंद कर दिया. जानकारी मुताबिक बनूड की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी. टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल आगे सड़क किनारे खड़े ट्रक और बीएमडब्ल्यू कार के बीच में फंस गई. इस हादसे के दौरान साहिब पुत्र जाकिर, सुमित पुत्र मलकीत सिंह और राजवीर सिंह पुत्र जसबीर सिंह सभी निवासी गांव पभात गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisement

घायलों को राहगीरों ने कराया अस्पताल में भर्ती

राहगीरों ने गंभीर रूप से घायल तीनों को इलाज के लिए स्थानीय जेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने साहिब की हालत को देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ सेक्टर 32 अस्पताल रेफर कर दिया है. जहां घायल शख्स ने दम तोड़ दिया, जबकि राजवीर और सुमित का जेपी अस्पताल में इलाज चल रहा है.  बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद बीएमडब्ल्यू कार के सभी एयर बैग खुल गए. 

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 जुलाई से बदलेंगे 3 Criminal Law, Murder के प्रयास में अब 307 नहीं धारा 109