मोदी सरकार डोज देती है, डोजियर नहीं : सुधांशु त्रिवेदी का कांग्रेस पर बड़ा कटाक्ष

सुधांशु त्रिवेदी ने भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेता पाकिस्तान को मोरल कवर फायर दे रहे हैं, इंडी गठबंधन के नेताओं के बयान में पाकिस्तान की छाप है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "ये नेता पाकिस्तान के नेताओं के सुर में सुर मिला रहे हैं."
नई दिल्ली:

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने शशि थरूर के बांग्लादेश के अखबार में लिखे गए लेख में जम्मू कश्मीर के लिए इस्तेमाल किए शब्द, फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने और पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सहित इंडी गठबंधन के नेताओं द्वारा दिए गए सात अलग-अलग बयानों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है.

सुधांशु त्रिवेदी ने भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेता पाकिस्तान को मोरल कवर फायर दे रहे हैं, इंडी गठबंधन के नेताओं के बयान में पाकिस्तान की छाप है. ये नेता पाकिस्तान के नेताओं के सुर में सुर मिला रहे हैं.

त्रिवेदी ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं में पाकिस्तान के चंद सिरफिरे नेताओं की आत्मा प्रवेश कर गई है और राहुल गांधी को यह बताना चाहिए कि यह किसका षड्यंत्र है और वे किसके हाथों में खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये सात दिनों के सात वचन सिर्फ संयोग नहीं हैं, बल्कि यह सोचा समझा प्रयोग और षड्यंत्र है.

उन्होंने फारूक अब्दुल्ला पर देश की नारी शक्ति के अपमान का भी आरोप लगाया. कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि पहले इनकी सरकार द्वारा पाकिस्तान को सिर्फ डोजियर दिया जाता था, लेकिन यह पीएम मोदी की सरकार है जो डोजियर नहीं डोज देती है. उन्होंने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन देश की जनता को देश के अंदर के गद्दारों से संभल कर रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें :

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
हाथरस वाले बाबा का राजस्थान पेपरलीक कनेक्शन!
Topics mentioned in this article