सोनू निगम ने धोए आशा भोसले के पैर, वीडियो देख लोगों ने कहा- दिल जीत लिया!

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि वाकई में सोनू ने दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारतीय मशहूर गायक सोनू निगम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू निगम भारत की लिविंग लीजेंड आशा भोंसले के पैर धो रहे हैं. दरअसल, देश की मशहूर गायिका आशा भोसले की बायोग्राफी ‘स्वरस्वामिनी आशा' लॉन्च की गई. इस बुक लॉन्चिंग में बॉलीवुड कई सितारों ने भाग लिया. इस दौरान गायक सोनू निगम भी इस इवेंट का में हिस्सा रहे. माथे पर तिलक लगाए, पीले रंग के कुर्ते पाजामे में सोनू निगम ने शिरकत की. इस अवसर पर सिंगर सोनू निगम को भी आशा भोसले के पैर धोते और उनका सम्मान करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

इस कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार, पंडित हृदयनाथ मंगेशकर और कई अन्य हस्तियां मौजूद थीं.
Advertisement

बुक लॉन्च के अवसर पर सोनू निगम ने उन्होंने कहा, ‘देवी मां प्रणाम, मैं बिल्कुल कुछ नहीं कहना चाहता था. लेकिन, मुझे कहा गया है तो मैं यही कहूंगा कि आज सीखने के लिए बहुत से साधन हैं. लेकिन, जब सीखने के लिए कुछ नहीं था तो लता जी और आशा जी थीं. इन्होंने पूरी दुनिया को गाना सिखाया है. 

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि वाकई में सोनू ने दिल जीत लिया है. एक अन्य यूज़र ने लिखा है यह भारतीय संस्कृति है. यही हमारी पहचान है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई
Topics mentioned in this article