मां सोनिया गांधी को दिया सहारा, बहन प्रियंका पर लुटाया प्यार, जब संसद में 'फैमिली मैन' बने राहुल गांधी

संसद भवन में आज सोनिया गांधी, बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ देखी गईं. रायबरेली सीट छोड़ने के बाद सोनिया गांधी राजस्थान से राज्यसभा सांसद चुनी गई हैं. राहुल गांधी इस बार रायबरेली से चुनकर संसद पहुंचे हैं. प्रियंका गांधी केरल की वायनाड सीट से उपचुनाव लड़ने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राहुल को कई मौके पर अपनी बहन के साथ अच्छी बॉन्डिंग पेश करते देखा जा चुका है.
नई दिल्ली:

18वीं लोकसभा के पहले सत्र के 6 दिन हो चुके हैं. सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर जोरदार चर्चा हुई. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हिंदू और हिंदुत्व के मुद्दे पर BJP पर जमकर हमले किए. खुद पीएम मोदी ने अपनी जगह से 2 बार उठकर आपत्ति दर्ज कराई. गृह मंत्री अमित शाह समेत 5 केंद्रीय मंत्रियों ने भी राहुल के बयान का विरोध किया. इस बीच लोकसभा में लंच ब्रेक के समय राहुल गांधी का 'फैमिली मैन' वाला वर्जन भी सामने आया.

संसद भवन में आज सोनिया गांधी, बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ देखी गईं. रायबरेली सीट छोड़ने के बाद सोनिया गांधी राजस्थान से राज्यसभा सांसद चुनी गई हैं. राहुल गांधी इस बार रायबरेली से चुनकर संसद पहुंचे हैं. प्रियंका गांधी केरल की वायनाड सीट से उपचुनाव लड़ने वाली हैं. प्रियंका अभी संसद की सदस्य नहीं हैं. वो अपनी मां से मिलने संसद भवन पहुंची थीं. 

संसद परिसर में की सीढ़ियां उतरते वक्त राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी को सहारा दिया. राहुल ने अपनी मां को पीछे से पकड़े रखा था. जबकि दूसरी ओर प्रियंका भी अपनी मां को सहारा देते दिखीं.

एक अन्य तस्वीर में राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को प्यार से गाल पर चूमते दिख रहे हैं. राहुल को कई मौके पर अपनी बहन के साथ अच्छी बॉन्डिंग पेश करते देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें:-

क्या 'हिंदू' बयान पर फंस गए राहुल गांधी? BJP ने चिंदबरम और शिंदे के बयानों की याद दिलाकर घेरा

PM मोदी के सामने स्पीकर के झुकने पर राहुल ने उठाए सवाल, जानिए 2009, 2014 में क्या हुआ था?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Floods: Kaziranga National Park में बढ़ता पानी का स्तर बना सिरदर्द, लोगों का जीना हुआ मुश्किल
Topics mentioned in this article