सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया, पीए सुधीर सांगवान सहित दो आरोपी अरेस्ट : गोवा पुलिस

आज गोवा पुलिस ने कहा कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने सोनाली को जबरन कुछ पिलाने की बात मान ली है. पुलिस का कहना है कि दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पणजी:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की कथित हत्या के सिलसिले में उनके दो सहयोगियों से गोवा पुलिस ने रात भर पूछताछ की. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दर्ज की गई प्राथमिकी में नामजद किए गए सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी से पूछताछ की गई है. वहीं गोवा पुलिस के अनुसार सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था. आज गोवा पुलिस ने कहा कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने सोनाली को जबरन कुछ पिलाने की बात मान ली है. पुलिस का कहना है कि दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है. दोनों आरोपियों ने पार्टी के दौरान जबरन कुछ पिलाया था.

IG ओमवीर सिंह के अनुसार हमने CCTV फ़ुटेज रिकवर किया है जिसमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर सोनाली के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  सोनाली को जबरजस्ती ड्रग्स दिया गया था. सुखविंदर ने इस बात को माना है की सोनाली को लिक्विड के फ़ॉर्म में ड्रग्स दिया गया. आरोपी टॉयलेट में फोगाट को लेकर गए, वे 2 घंटा वहीं रहे. क्या किया इसपर जब पूछताछ की गई तो कुछ नहीं बोल रहे हैं. हम पुछताछ कर रहे हैं ताकि आगे का पता लगा सके. ड्रग्स कौनसा दिया गया था इस बारे में अभी पता नहीं चला है. बोटल कहां फेंकी गई इस संदर्भ में जांच चल रही है. 

सोनाली को क्लब से होटेल एक टेक्सी वाला लेकर गया था. गोवा पुलिस ने उस टेक्सी ड्राइवर को समन किया है. ताकि उससे पूछताछ की जा सके और पता लगाया जा सके की उस समय सोनाली किस स्थिति में थी. कोई स्पेसिफिक इंजरी नहीं थी जिस वजह से डॉक्टर ने पहले मौत की पॉसिबिलिटी दिल का दौरा पड़ने को वजह से हुआ है बताया था. 

Advertisement

 दरअसल टिकटॉक ऐप से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणा के हिसार जिले की भाजपा नेता फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और वासी के साथ गोवा आईं और अंजुना में एक होटल में ठहरी थीं. तबियत ठीक न लगने की शिकायत के बाद 23 अगस्त को सुबह उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. चिकित्सकों ने तब दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत होने की आशंका जतायी थी. हालांकि पोस्टमार्टम में सोनाली के शरीर पर कई चोट के निशान होने की बात सामने आई है.

दूसरी ओर आज सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. सोनाली फोगाट के परिवार ने सुबह 9 बजे हिसार में सुनाली के फार्म हाउस ढंढूर में उनका अंतिम संस्कार किया है. सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने एनडीटीवी से कहा था कि 'मेरी बहन को तड़पा-तड़पा कर मारा गया है.'

Advertisement

VIDEO: "तुम भारतीय हर जगह हो...", टेक्सास में खौफनाक नस्लवादी हमला, देखें

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article