'कुछ नेता फायदे के लिए महिलाओं को अपमानित करते हैं '... राहुल गांधी पर भड़कीं सोना मोहापात्र

राहुल गांधी ने एक भाषण में कहा था, "टेलीविजन चैनल केवल ऐश्वर्या राय को नाचते हुए दिखाते हैं. वे गरीब लोगों के बारे में कुछ नहीं दिखाते." 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर सोना मोहापात्र ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लताड़ा है. सोना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट लिखते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा है. दरअसल, 22 जनवरी को अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया था. पीएम मोदी के साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का भी जिक्र किया था. उन्होंने कई मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र किया है. ऐसे में सिंगर सोना मोहापात्र ने ऐश्वर्या का बचाव करते हुए राहुल गांधी को नसीहत भी दे डाली है.

देखें ट्वीट

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐश्वर्या राय के समर्थन में पोस्ट लिखा है. सोना ने लिखा है कि कुछ राजनेता, राजनीति में  लाभ पाने के लिए अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित करते हैं? प्रिय राहुल गांधी यकीनन किसी ने आपकी मां (सोनिया गांधी), बहन (प्रियंका गांधी) को इसी तरह अपमानित किया है. आप इसे बेहतर तरीके से समझते है. वैसे ऐश्वर्या राय बेहतरीन डांस करती हैं. 

राहुल गांधी ने एक भाषण में कहा था, "टेलीविजन चैनल केवल ऐश्वर्या राय को नाचते हुए दिखाते हैं. वे गरीब लोगों के बारे में कुछ नहीं दिखाते." 

देखें वीडियो
 

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कहा था कि क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी? क्या आपने कोई ओबीसी या एसटी/एससी चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन (ऐश्वर्या राय) और पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे, लेकिन हमने उन लोगों को नहीं देखा जो वास्तव में देश को चलाते हैं.

Advertisement

इसे भी पढ़ें- अखिलेश-राहुल की जोड़ी हिट या 2017 जैसा होगा हाल? मोदी की 4 'जातियों' का PDA कैसे करेगा सामना

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video