"इब्राहिम से आया है ब्राह्मण", लकी अली ने विवादित फेसबुक पोस्‍ट पर हिंदू भाई-बहनों से मांगी माफी

लकी अली ने अपने "इब्राहिम से आया है ब्राह्मण" वाले विवादित फेसबुक पोस्‍ट के लिए माफी मांग मांगी है. उन्‍होंने कहा कि मेरे शब्दों ने मेरे कई हिंदू भाइयों और बहनों को परेशान किया है. इसके लिए मैं माफी चाहता हूं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

गायक लकी अली ने अपने विवादित फेसबुक पोस्‍ट के लिए माफी मांग ली है. उनके फेसबुक पोस्ट के बाद विवाद खड़ा हो गया था, जिसमें दावा किया गया कि "ब्राह्मण" शब्द "इब्राहिम" से लिया गया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर लकी अली की काफी आलोचना हुई. विवाद बढ़ने पर लकी अली ने माफी मांग अपना फेसबुक पोस्‍ट हटा लिया है. बता दें कि लकी अली बहुत लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर सामने रखते हैं. लेकिन इस बार उनके पोस्‍ट ने सनसनी फैला दी है. 

लकी अली ने इसके बाद फिर एक नया ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने साफ किया है कि उनका उद्देश्‍य समाज को तोड़ना नहीं, बल्कि जोड़ना है. लकी अली ने ट्वीट किया- मुझे अपनी पिछली पोस्ट से जो विवाद हुआ, उसका अहसास है. हालांकि, मेरा इरादा किसी के बीच संकट या गुस्सा पैदा करने का नहीं था. मुझे इसका काफी अफसोस है. मेरा इरादा हम सभी को एक साथ लाने का था, लेकिन यह सही नहीं रहा. मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया. अब मैं जो पोस्ट कर रहा हूं, उसके बारे में और अधिक जागरूक हो जाऊंगा. मेरे शब्दों ने मेरे कई हिंदू भाइयों और बहनों को परेशान किया है. इसके लिए मैं माफी चाहता हूं. मैं आप सबसे प्यार करता हूं. 

गौरतलब है कि रविवार को लकी ने फेसबुक पर अपने अब डिलीट किए गए पोस्ट में कहा था कि 'ब्राह्मण' नाम ब्रह्मा से आया है, जो कि अब्राम से लिया गया है. ये अब्राहम या इब्राहिम से आता है... 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari