Sidhu Moose Wala Murder : स्‍पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्‍नोई को पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल से रिमांड पर लिया

बिश्‍नोई को कोर्ट के जरिये एक दूसरे केस में 5 दिन की रिमांड पर लिया गया था लेकिन अब सिद्धू  केस में उससे पूछताछ की जाएगी. 

Advertisement
Read Time: 10 mins

नई दिल्‍ली:

Sidhu Moose Wala Murder : तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्‍नोई  (Lawrence Bishnoi)को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है. स्‍पेशल सेल, लॉरेंस को लेकर तिहाड़ जेल से लेकर निकल गई है, उससे सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ होगी. जानकारी के अनुसार, बिश्‍नोई को कोर्ट के जरिये एक दूसरे केस में 5 दिन की रिमांड पर लिया गया था लेकिन अब सिद्धू  केस में उससे पूछताछ की जाएगी.गौरतलब है कि कनाडा स्थित गोल्‍ड बरार, जो कि लॉरेंस बिश्‍नोई का करीबी है, ने मूसे वाला के मर्डर की जिम्‍मेदारी ली है. सूत्रों ने बताया क इसके बाद तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लॉरेंस बिश्‍नोई की ओर से पंजाब पुलिस की ओर से उसे अपने साथ ले जाने से रोकने के लिए कोर्ट में कल याचिका लगाई गई थी. लॉरेंस को डर सता रहा है कि उसे एनकाउंटर में मारा  जा सकता है. 

गौरतलब है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला को एक स्वचालित असॉल्ट राइफल से 30 गोलियां मारी गई थीं. मूसे वाला ने इस साल के शुरुआत में कांग्रेस के टिकट पर पंजाब का विधानसभा चुनाव लड़ा था.लॉरेंस बिश्‍नोई दिल्‍ली यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र नेता रहा है. हालांकि लॉरेंस के वकील ने मूसे वाला केस में अपने मुवक्किल की संलिप्‍तता से इनकार करते हुए सवाल उठाया है, "कोई आखिकार जेल में रहते हुए इस तरह के बड़े हत्‍याकांड की साजिश रच सकता है. "पंजाब के पुलिस प्रमुख वीके भावरा ने कहा है कि हत्या की वारदात आपसी रंजिश का नतीजा लग रही है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "यह घटना गैंगवार का मामला प्रतीत होती है.

- ये भी पढ़ें -

* "हनुमान जन्मस्थान पर शास्त्रार्थ से पहले संतों के बीच विवाद, बैठने की जगह को लेकर बखेड़ा
* गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल दो जून को बीजेपी में होंगे शामिल : सूत्र
* "राजस्थान: राज्यसभा चुनाव में बड़ा गेम प्लान, अब कांग्रेस का खेल बिगाड़ेंगे मीडिया बैरन सुभाष चंद्रा

Advertisement

Sidhu Moose Wala murder Case: सदमे में हैं लोग, क्या कह रहे हैं सिद्धू के फैंस?


Topics mentioned in this article