आरी से काटी गईं थी श्रद्धा वालकर की हड्डियां, पोस्टमार्टम एनालिसिस में खुलासा

10 जनवरी को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दी. वहीं आफताब पूनावाला ने पढ़ाई के लिए कानून की कुछ किताबों की मांग की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर की 23 हड्डियों का एम्स में पोस्टमार्टम एनालिसिस करवाया.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर की 23 हड्डियों का पोस्टमार्टम विश्लेषण (एनालिसिस) करवाया. एम्स में मंगलवार को पोस्टमार्टम एनालिसिस हुआ. पोस्टमार्टम एनालिसिस से पता चला कि हड्डियों को आरी से काटा गया था. दिल्ली पुलिस जनवरी के आखिरी हफ्ते में साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है.

हत्या का आरोपी कर रहा किताबों की मांग
इससे पहले 10 जनवरी को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दी. वहीं आफताब पूनावाला ने पढ़ाई के लिए कानून की कुछ किताबों की मांग की है. कोर्ट ने अधिकारियों को आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया.

यह था मामला
बता दें, आफताब पूनावाला पर उसके साथ ‘लिव इन रिलेशन' में रह रही श्रद्धा वालकर की 18 मई, 2022 को कथित रूप से गला घोंटकर हत्या करने, उसके शव के 35 टुकड़े करके उन्हें तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित आवास में 300 लीटर के फ्रिज में रखने एवं उन्हें कई दिनों तक शहर के विभिन्न हिस्सों में फेंकने का आरोप है. वालकर की हत्या का मामला तब सामने आया, जब दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर 2022 को श्रद्धा वालकर के पिता की शिकायत पर पूनावाला को गिरफ्तार किया. 

यह भी पढ़ें-

राजस्थान-कर्नाटक में आज से शीतलहर, ऐसा रहेगा पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, UP और बिहार का हाल

हिमाचल प्रदेश में 3.2 तीव्रता का भूकंप

हिंदी बोलने वाले सूरीनाम के राष्ट्रपति बॉलीवुड फिल्मों और पुराने गानों के हैं दीवाने, NDTV से की चर्चा