शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे की सगाई 17 अक्टूबर को

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि उनके बड़े बेटे की सगाई 17 अक्टूबर को अनुपम बंसल और रुचिता बंसल की बेटी अमानत बंसल से होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को अपने बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई की घोषणा की. केंद्रीय कृषि मंत्री ने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि उनके बड़े बेटे की सगाई 17 अक्टूबर को अनुपम बंसल और रुचिता बंसल की बेटी अमानत बंसल से होगी.

शिवराज सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है. मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है.

17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें. शिवराज सिंह चौहान चार बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे. ‘मामा' के नाम से लोकप्रिय शिवराज सिंह चौहान (65) ने इस वर्ष जून में मोदी सरकार में मंत्री के रूप में शपथ ली थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa