"बेबस भाजपा ने वही किया जो..."- IRCTC घोटाले की जांच फिर शुरू करने पर शिवानंद तिवारी ने साधा निशाना

IRCTC घोटाले की जांच सीबीआई द्वारा फिर से शुरू करने को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है. राजद नेता शिवानंद तिवारी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पटना:

IRCTC घोटाले की जांच सीबीआई द्वारा फिर से शुरू करने को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है. राजद नेता शिवानंद तिवारी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि खबर मिल रही है कि लालू यादव तथा उनके परिवार के अन्य सदस्यों के विरूद्ध 2018 में दर्ज भ्रष्टाचार के जिस मामले को 2021 को बंद कर दिया गया था. उसे पुनः खोल दिया गया है. अब नये सिरे से उसकी जांच होगी. यह नहीं बताया गया है कि पहले वह मामला क्यों बंद किया गया था और अब पुनः उसकी जांच क्यों शुरू की जा रही है.

Advertisement

राजद नेता ने कहा कि बिहार में युवा बहुत तेज़ी के साथ तेजस्वी के पीछे गोल बंद हुए हैं और हो रहे हैं. भाजपा अगले लोकसभा चुनाव में तेजस्वी को एक गंभीर चुनौती के रूप में देख रही है. बेबस भाजपा ने वही किया है जो अब तक विरोधी दल के नेताओं के साथ करती आई. लालू परिवार के विरूद्ध बंद मामले को पुनः खोला गया है. भाजपा क्या क्या खेल दिखाएगी यह देखना दिलचस्प होगा. तेजस्वी तथा महा गठबंधन के नेताओं ने बिहार की जनता को पहले से इन जांच एजेंसियों के इस्तेमाल के विषय में सतर्क किया हुआ है. इसलिए इन सबका बिहार की जनता पर कोई असर पड़ने वाला है. 

गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा जांच की एक बार फिर से शुरुआत को लेकर तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि सीबीआई ने पहले भी इस मामले की जांच की है. मेरा और लालू जी का जीवन खुली किताब की तरह है. एक बार क्या 10 बार जांच कर ले लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमलोगों ने कई बार इस मुद्दे पर स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाया है. ई़डी, सीबीआई सबके सवालों का जवाब मैंने दे दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद
Topics mentioned in this article