दादर मामले में बढ़ सकती हैं शिंदे गुट के विधायक सदा सरवनकर की मुश्किलें

दादर में शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट आपस में भिड़ गए थे. दादर पुलिस ने उद्धव ठाकरे के गुट के खिलाफ मामला दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके विरोध में उद्धव ठाकरे के लोगों ने सदा सरवनकर के खिलाफ arms act के तहत मामला दर्ज कराया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दादर में शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट आपस में भिड़ गए थे.
मुंबई:

शिंदे गुट के विधायक सदा सरवनकर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दादर में हुई गोलीबारी की बैलिस्टिक रिपोर्ट में पता चला है कि बंदूक सदा सरवनकर की बंदूक से ही चली थी. पुलिस ने मौके से बरामद कारतूस को जांच के लिए FSL भेजा था. रिपोर्ट से साफ है कि गोली उन्हीं के तमंचे से निकली थी. सितंबर 2022 में शिंदे समूह और ठाकरे समूह के बीच झड़प में गोली चली थी. अब सवाल उठ रहा है कि मुंबई पुलिस उनके खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी?

यह है मामला

आपको बता दें कि 10 सितंबर 2022 को दादर में शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट आपस में भिड़ गए थे. दादर पुलिस ने उद्धव ठाकरे के गुट के खिलाफ मामला दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके विरोध में शिवसेना उद्धव ठाकरे के लोग बड़ी संख्या में जमा हुए और एकनाथ शिंदे गुट के विधायक सदा सरवनकर के खिलाफ arms act के तहत मामला दर्ज कराया. FIR के बाद सदा सरवनकर पर कार्रवाई हुई तो केंद्रीय मंत्री नारायण राणे भी उनसे मिलने गए थे.

यह भी पढ़ें-

"...इतिहास उनके चश्मे से लिखा गया" : अमित शाह ने कहा-"...लेकिन अब हमें कोई नहीं रोक सकता"

अरविंद केजरीवाल को मिला ₹164 करोड़ का रिकवरी नोटिस, दिल्ली सरकार के ही DIP सचिव ने भेजा

दिल्ली में हल्की बारिश तो शिमला में बर्फबारी के आसार, जोशीमठ में खराब मौसम ने बढ़ाई चिंता

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर