3 बजे तुनिषा शर्मा ने ब्वॉयफ्रेंड शीजान के साथ किया लंच, 3:15 पर लगाई फांसी; आखिर क्या है 15 मिनट की मिस्ट्री?

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा ने शनिवार को फांसी लगाई थी. एक्ट्रेस की मां की शिकायत पर शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. रविवार को उसे वसई कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

Advertisement
Read Time: 24 mins

तुनिषा शर्मा और शीजान दोनों अलीबाबा दास्ताने काबुल सीरियल में साथ काम कर रहे थे.

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हैरत में डाल दिया है. 20 साल की एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.  पुलिस तुनिषा सुसाइड केस में आखिरी 15 मिनट की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी हुई है. मामले की पूरी जांच इन्हीं आखिरी 15 मिनट पर टिकी है. शनिवार दोपहर खुदकुशी से ठीक 15 मिनट पहले तुनिषा शर्मा और शीजान मोहम्मद (Sheezan Mohammed Khan) दोनों ने साथ में लंच किया था. फिर आखिर 15 मिनट बाद ऐसा क्या हुआ कि तुनिषा (Tunisha Sharma Suicide) ने तुरंत खुदकुशी कर ली.

रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा शर्मा शनिवार की सुबह अपने घर से सीरियल सेट पर जाने के लिए खुशी-खुशी निकली थी. पहली शिफ्ट का शूट खत्म होने के बाद शीजान और तुनिषा ने मेकअप रूम में दोपहर 3 बजे एक साथ लंच भी किया था. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ कि 3.15 बजे तुनिषा ने अपनी जान देने के लिए इतना बड़ा कदम उठा लिया. पुलिस को शक है कि मेकअप रूम में ही लंच करने के दौरान ही ऐसा कुछ हुआ, जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. इसका पता करने के लिए ही वह सीरियल से जुड़े लोगों से लगातार बयान दर्ज कर रही है. 

तुनिषा और शीजान मोबाइल फोरेंसिक लैब भेजा गया
पुलिस ने तुनिषा और शीजान दोनों के मोबाइल को फोरेंसिक लैब के लिए भेज दिया है, ताकि दोनों के बीच हुए कॉल्स और चैट्स को रिट्रीव किया जा सके. तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में रविवार को शीजान मोहम्मद खान को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. वहीं, एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में किया जाएगा. उनकी फैमिली के लोग चंडीगढ़ से मुंबई पहुंच रहे हैं.

Advertisement

15 दिन पहले किया था ब्रेकअप
पुलिस के मुताबिक, तुनिषा की मां ने अपने बयान में बताया है कि 6 महीने पहले शीजान के साथ रिलेशनशिप को लेकर तुनिषा बहुत खुश थी. उसने उन्हें यह बात बताई भी थी. लेकिन 15 दिनों पहले शीजान के ब्रेकअप करने के बाद वह जबरदस्त तनाव में आ गई थी. मां के बयान के मुताबिक, इसके लिए शीजान ही जिम्मेदार है.

Advertisement

अलीबाबा में कर रहे थे काम
बता दें कि तुनिषा शर्मा और शीजान दोनों अलीबाबा दास्ताने काबुल सीरियल में साथ काम कर रहे थे. इसमें तुनिषा ​​​शहजादी मरियम की भूमिका में थीं, जबकि शीजान ​​​​​​अलीबाबा के किरदार में थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में गिरफ्तार हुए अलीबाबा के लीड एक्टर शीजान खान, पुलिस ने किया केस दर्ज

Advertisement

तुनीषा शर्मा की कथित खुदकुशी मामले में उनकी मां ने उकसाने की कही बात, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

तुनिषा शर्मा को 10 दिन पहले आया था एंग्जाइटी अटैक, कहा था- मेरे साथ अन्याय और धोखा हुआ है

"श्रद्धा मर्डर केस की वजह से तोड़ना पड़ा रिश्ता"; एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का ब्वॉयफ्रेंड