शाहीनबाग से कांग्रेस नेता आसिफ खान ने पुलिसकर्मी से की बदसलूकी, हाथापाई और धमकी देते वीडियो वायरल

पुलिस के वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक धमकी और बदतमीजी करने के मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आसिफ और वीडियो में दिख रहे लोगों पर एक्शन लिया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहीनबाग से कांग्रेस नेता आसिफ खान एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं. आसिफ खान ने भरे मोहल्ले में एक सब इंस्पेक्टर को न सिर्फ भद्दी-भद्दी गालियां दीं, बल्कि उसके साथियों ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई और धक्कामुक्की भी की. शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद कांग्रेस नेता ने पुलिसकर्मी को सबक सिखाने की धमकी दी. सरेआम बदतमीजी करते वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो पुलिसकर्मी सैकड़ों लोगों के बीच में फंसे हुए हैं. कांग्रेस से पूर्व पार्षद और विधायक रहे आसिफ मोहम्मद खान पुलिसकर्मी को लाउडस्पीकर के जरिए धमका रहे हैं और उनके लोग पुलिसकर्मियों को धक्का दे रहे हैं. बाद में किसी तरह पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर वहां से निकलते हैं.

आसिफ खान के मुताबिक ये वीडियो आज ही का है, आसिफ का कहना है कि जुम्मे की नमाज के दौरान मस्जिद में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद और मौजूदा प्रत्याशी वाजिद ने मौलाना को 50,000 रुपये देकर लोगों को उन्हें वोट देने के लिए मौलाना को कहा, इस बात पर मस्जिद में हंगामा हुआ.

इसके बाद आसिफ के समर्थकों ने उन्हें बुलाया. आसिफ का कहना है वो लोगों को बता रहे थे कि हाल में वाजिद ने एक टीवी डिबेट के दौरान बिहार के लोगों की पिटाई करवाई. इस पर पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका तो उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने पुलिसकर्मी को धमकाया.

वहीं पुलिस के वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने सब इंस्पेक्टर अक्षय की शिकायत पर आईपीसी की धारा 186, 353 के तहत शाहीनबाग पुलिस स्टेशन में आसिफ और कुछ लोगों के खिलाफ पुलिसकर्मी को धमकी और बदतमीजी करने के मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आसिफ और वीडियो में दिख रहे लोगों पर एक्शन लिया जाएगा.

इस बार शाहीनबाग से आसिफ मोहम्मद खान की बेटी अरीबा खान पार्षद का चुनाव लड़ रही हैं. आसिफ दो बार निगम पार्षद और दो बार विधायक रह चुके हैं और कई बार अलग-अलग मामलों में विवादों में आते रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bareilly: Nawabganj में मस्जिद निर्माण को लेकर बवाल, भारी सुरक्षाबल तैनात