छत्तीसगढ़ के बलौदा में आसमानी बिजली का कहर, एक ही गांव के 7 लोगों की मौत; 4 की हालत गंभीर

सभी लोग तालाब के किनारे पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे. तभी अचानक मौसम बदला और आसमानी बिजली गिरी, जिसके चपेट में आने से सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में आसमानी बिजली का कहर बरपा है. यहां वज्रपात की चपेट में आने से एक ही गांव के सात लोगों की मौत हो गई. वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि सभी लोग तालाब के किनारे पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे. तभी अचानक मौसम बदला और आसमानी बिजली गिरी, जिसके चपेट में आने से सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल चार अन्य लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मोहतरा की है. हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. हाल जानने के लिए भारी तादाद में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए.

जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शाम को मोहतारा गांव में उस समय घटी जब ये लोग खेत में काम कर रहे थे.

उन्होंने बताया, 'प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ये लोग भारी बारिश के बीच अपने खेत के पास एक तालाब के किनारे खड़े थे, तभी आकाशीय बिजली गिरी. मृतकों की पहचान मुकेश (20), टंकार साहू (30), संतोष साहू (40), थानेश्वर साहू (18), पोखराज विश्वकर्मा (38), देव दास (22) और विजय साहू (23) के रूप में हुई है.'

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?