कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बीजेपी में शामिल होने संबंधी रिपोर्ट्स को खारिज किया

आनंद शर्मा ने NDTV से बातचीत में कहा, "मेरे बीजेपी ज्‍वॉइन करने की खबर राजनीतिक शरारत के अलावा और कुछ नहीं है." गौरतलब है कि कांग्रेस की राज्‍यसभा उम्‍मीदवारों की सूची में आनंद शर्मा का नाम शामिल नहीं है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्‍ली:

वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा (Anand Sharma)ने इन रिपोर्टों को सिरे से खारिज कर दिया है कि वे बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. 'राजनीतिक निष्‍ठा' बदलने संबंधी किसी भी संभावना से इनकार करते हुए शर्मा ने NDTV से बातचीत में कहा, "मेरे बीजेपी ज्‍वॉइन करने की खबर राजनीतिक शरारत के अलावा और कुछ नहीं है." गौरतलब है कि कांग्रेस की राज्‍यसभा उम्‍मीदवारों की सूची में आनंद शर्मा का नाम शामिल नहीं है. 

आनंद शर्मा और गुलाम नबी आजाद कांग्रेस की राज्‍यसभा सीट की सूची से बाहर किए जाने वाले बड़े नाम हैं. इसे लेकर पार्टी में आलोचना के साथ-साथ नाराजगी भी जताई गई है. शर्मा और आजाद, दोनों ही पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं और कांग्रेस में संगठनात्‍मक बदलाव की मुखर आवाज उठाने वाले G-23 के प्रमुख सदस्‍य हैं. इस ग्रुप के सदस्‍यों में कांग्रेस में प्रमुख सुधारों के लिए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था. G-23 के सदस्‍यों में रहे कपिल सिब्‍बल ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री सिब्‍बल ने स्‍वतंत्र उम्‍मीदवार के पर राज्‍यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया है. अखिलेश यादव की समाजवादी पाटी, सिब्‍बल का समर्थन कर रही है.

- ये भी पढ़ें -

* "हनुमान जन्मस्थान पर शास्त्रार्थ से पहले संतों के बीच विवाद, बैठने की जगह को लेकर बखेड़ा
* गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल दो जून को बीजेपी में होंगे शामिल : सूत्र
* "राजस्थान: राज्यसभा चुनाव में बड़ा गेम प्लान, अब कांग्रेस का खेल बिगाड़ेंगे मीडिया बैरन सुभाष चंद्रा

Advertisement

'मैं अभी जिंदा हूं तो जिंदा हूं...' : NDTV से बोले सपा नेता आजम खान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article