Karnataka : हुबली में पुलिस स्टेशन पर पथराव के बाद धारा 144 लागू, 4 पुलिसकर्मी घायल

ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन से पथराव की घटना के बाद धारा 144 लगा दी गई है. इस घटना में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. थाने के बाहर जमा भीड़ अचानक हिंसक हो गई और थाने व पुलिस वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया. जिसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के प्रयास में, पुलिस ने लाठीचार्ज का सहारा लिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हुबली:

कर्नाटक (Karnataka) में हुबली के ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन से पथराव की घटना के बाद धारा 144 लगा दी गई है. इस घटना में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. थाने के बाहर जमा भीड़ अचानक हिंसक हो गई और थाने व पुलिस वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया. जिसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के प्रयास में, पुलिस ने लाठीचार्ज का सहारा लिया. मगर भीड़ निडर हो गई, पुलिस ने स्थिति पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े.

ऐसी खबरें हैं कि भीड़ ने आपत्तिजनक व्हाट्सएप स्टेटस रखने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. प्रदर्शनकारियों द्वारा पास के हनुमान मंदिर और एक अस्पताल से पथराव करने की भी खबरें हैं. पुलिस आयुक्त लाभू राम ने कहा, "पुराने हुबली पुलिस स्टेशन में पथराव की घटना हुई. जिसमें एक इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. नतीजतन पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है और स्थिति नियंत्रण में है."

ये भी पढ़ें:  Jahangirpuri Violence: हिंसा में अब तक 10 लोग हिरासत में, एक पुलिसकर्मी सहित 7 लोग घायल; 10 बातें

पुलिस आयुक्त लाभू राम ने घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के कोलार जिले में भी पथराव की घटना सामने आई थी. जिसके बाद तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. पुलिस ने हिंसा को बढ़ते देख पूरे जिले में धारा-144 लगा दी थी और कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया था.

VIDEO: मध्य प्रदेश में हनुमान जयंती पर निकले जुलूस पर मुस्लिमों ने की पुष्प वर्षा