सिंधिया और आजाद से राहुल गांधी को लेकर ऐसी ‘निम्नस्तरीय’ भाषा के इस्तेमाल की नहीं थी उम्मीद : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता थक चुके हैं क्योंकि राहुल गांधी इतने हमलों के बावजूद जनता की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)
जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार अनुभवी नेता गुलाब नबी आजाद और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करते हुए कहा कि उनसे राहुल गांधी के खिलाफ ऐसी ‘निम्नस्तरीय' भाषा के इस्तेमाल की उम्मीद नहीं दी. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता थक चुके हैं क्योंकि राहुल गांधी इतने हमलों के बावजूद जनता की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटे हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘इसलिए कांग्रेस से गए इन नेताओं को काम दिया गया है. ये सब जिंदगीभर जिस विचारधारा से लड़ने की कसमें खाते थे आज बीजेपी नेताओं के इशारे पर उसी फासीवादी विचारधारा के साथ खड़े हो गए हैं.''

गौरतलब है कि सिंधिया ने बुधवार को राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया, , ‘‘कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं बची है. इस कांग्रेस के पास अब केवल एक विचारधारा बची है जो देशद्रोही की है, एक विचारधारा जो देश के खिलाफ काम करती है.''

उन्होंने मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद राहुल गांधी को विशेष सुविधा देने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने पार्टी पर न्यायपालिका पर दबाव बनाने और प्रासंगिक बने रहने के लिए हर संभव प्रयास करने का आरोप लगाया.

वहीं, गुलाम नबी आज़ाद, जिन्होंने पिछले साल कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी, ने कहा कि राहुल गांधी प्राथमिक कारण हैं कि वह और कई अन्य आज कांग्रेस में नहीं हैं और दावा किया कि किसी को भी कांग्रेस में बने रहने के लिए 'रीढ़हीन' होना चाहिए. 

यह भी पढ़ें -

-- सरकार ने बदला गैस की कीमत तय करने का फॉर्मूला, जानें- CNG और PNG कितनी हो सकती हैं सस्ती?
-- "यह व्यक्तिगत नहीं" : भाजपा में शामिल होने के लिए पिता के आलोचना करने पर NDTV से बोले अनिल एंटनी

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article