यूपी के बुलंदशहर में छात्राओं का यौन शोषण करने के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार

शिकायत में कहा गया है कि उन्हें फोन पर "गंदी फिल्में" भी दिखाई गईं और धमकी दी गई कि वे इसके बारे में अपने घर पर बात करेंगे, तो उन्हें परीक्षा में फेल कर देंगे और स्कूल से निकाल देंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल को कथित तौर पर छात्राओं का यौन शोषण करने और उन्हें मोबाइल फोन पर "अश्लील वीडियो" दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि प्रिंसिपल प्रताप सिंह को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, सिंह ने स्कूल की छात्राओं को गलत तरीके से छुआ.

शिकायतकर्ता ने कहा, नौ से 12 साल की उम्र की सभी लड़कियों ने इसके कारण स्कूल जाना बंद कर दिया. शिकायत में कहा गया है कि उन्हें फोन पर "गंदी फिल्में" भी दिखाई गईं और धमकी दी गई कि वे इसके बारे में अपने घर पर बात करेंगे, तो उन्हें परीक्षा में फेल कर देंगे और स्कूल से निकाल देंगे.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रोहित मिश्रा ने कहा कि अरनिया पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें : डीजे पर नहीं बजा मनपसंद गाना तो युवक की पीट-पीट कर कर दी हत्या

ये भी पढ़ें : BJP अध्यक्ष JP Nadda की पत्नी की टोयोटा फॉर्च्यूनर दिल्ली में चोरी : रिपोर्ट

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla