सतीश कौशिक मौत मामला : दिल्ली पुलिस अब तक 174 CRPC तहत ही कर रही केस की जांच

मौत से पहले सतीश कौशिक ने जिस फार्म हाउस में होली खेली उसके मालिक विकास मालू का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है. इस बयान में विकास ने सतीश कौशिक की तबीयत खराब होने की बात बताई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

सतीश कौशिक मौत मामले में दिल्ली पुलिस अब तक 174 सीआरपीसी के तहत ही मामले की जांच कर रही है. मौत से पहले सतीश कौशिक ने जिस फार्म हाउस में होली खेली उसके मालिक विकास मालू का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है. इस बयान में विकास ने सतीश कौशिक की तबीयत खराब होने की बात बताई थी. विकास मालू की पत्नी ने सतीश कौशिक की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए अपने पति पर आरोप लगाया है.

विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस ने उस से संपर्क किया था, लेकिन उसने अब तक अपना बयान दर्ज नहीं करवाया है. दिल्‍ली पुलिस अब फिर से विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज कर सकती है. सतीश कौशिक की मौत के मामले में उनके पीए, फार्म हाउस के मालिक, गार्ड, फार्म हाउस में उस दौरान मौजूद गेस्ट समेत कुल मिलाकर अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज किये जा चुके हैं. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अब तक सतीश कौशिक के परिवार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक की बात ही सामने आई है और विसरा जांच के लिए भेजा गया है. बता दें कि सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई थी. फोर्टिस अस्‍पताल में अंदर जाने से पहले ही सतीश कौशिक ने दम तोड़ दिया था. तब अस्पताल की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई. क्योंकि ये दिल्ली से गए थे, तो दिल्ली पुलिस ने तय किया कि इनका पोस्टमॉर्टम दिल्ली के हरिनगर के दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया जाएगा. पुलिस सूत्रों ने बताया था कि जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए पुलिस उनसे संपर्क में है. पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित
Topics mentioned in this article