MVA में सीट बंटवारे की अंतिम दौर की बातचीत खत्म, जल्द घोषणा की जाएगी : संजय राउत

संजय राउत ने पत्रकारों से कहा कि एमवीए के घटक दलों - शिवसेना (UBT), राकांपा (शरदचंद्र पवार) और कांग्रेस - ने शनिवार को महाराष्ट्र में सीट बंटवारे पर चर्चा के लिए अपनी अंतिम बैठक की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

 शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि महाविकास आघाडी (एमवीए) के नेताओं ने सीट बंटवारे पर अंतिम दौर की चर्चा कर ली है और जल्द ही फॉर्मूले की घोषणा की जाएगी. राउत ने यहां पत्रकारों से कहा कि एमवीए के घटक दलों - शिवसेना (यूबीटी), राकांपा (शरदचंद्र पवार) और कांग्रेस - ने शनिवार को महाराष्ट्र में सीट बंटवारे पर चर्चा के लिए अपनी अंतिम बैठक की. बैठक में कांग्रेस नेता अशोक गहलोत और के.सी. वेणुगोपाल तथा राकांपा (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार भी शामिल हुए.

उन्होंने कहा, ‘‘हमने सीट बंटवारे से संबंधित छोटी-छोटी बारीकियों को सुलझा लिया है.'' एमवीए वंचित बहुजन अघाड़ी प्रमुख प्रकाश आंबेडकर के साथ बातचीत कर रही है और चार सीटों की पेशकश पर उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही है. राउत ने कहा, ‘‘जब संविधान खतरे में है तो सभी को अपने मतभेद भुलाकर एक साथ आना चाहिए. हमने उन्हें (आंबेडकर) चार सीटों का प्रस्ताव दिया है और उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद हम अपना सीट-बंटवारे का फॉर्मूला जारी करेंगे.''

ये भी पढ़ें- : 

 

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress
Topics mentioned in this article