सलमान के घर पर फायरिंग : 4 दिन की पुलिस हिरासत में सुक्खा, लॉरेंस गैंग से ली थी सुपारी

नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने गुरुवार को हरियाणा के पानीपत से शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था. वह सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी करने और गोली चलाने वाले आरोपियों के साथ शामिल था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पानीपत से गिरफ्तार किए गए शूटर सुक्खा को नवी मुंबई के पनवेल के कोर्ट में पेश किया गया.
नई दिल्ली:

सलमान खान के फार्महाउस पर रेकी करने वाले मुख्य आरोपी सुक्खा को आज मुंबई के पनवेल कोर्ट में पेश किया गया था जहां कोर्ट ने उसको चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. सुक्खा पर आरोप है कि उसने सलमान के फार्म हाउस की रेकी की थी. साथ ही सलमान को मारने के लिए लॉरेंस गैंग ने सुक्खा को ही सुपारी दी थी. सुक्खा ही वह व्यक्ति है जिसको हत्या को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान से हथियार मंगवाने का काम सौंपा गया था.

नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने गुरुवार को हरियाणा के पानीपत से शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था. सुक्खा पूर्व में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी करने और गोली चलाने वाले आरोपियों के साथ शामिल था. गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई में लाया गया और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नाम मुंबई ट्रैफिक पुलिस को धमकी भरे संदेश मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर दिया गया है. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लगभग 30 पुलिसकर्मी हाई टेक हथियारों के साथ तैनात किए गए हैं. गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास पुलिस के जवान एके-47 जैसे घातक हथियारों के साथ मौजूद हैं. 

Advertisement

पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम धमकी भरा मैसेज भेजा था. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यह धमकी वाकई में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है या कोई और गैंग स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है.

Advertisement

शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नाम पर एक धमकी भरा संदेश मिला है. धमकी भरे संदेश में अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वाट्सऐप नंबर पर भेजे गए संदेश में कहा गया है कि इसे हल्के में न लें. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी. इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें-

लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी

Advertisement

70 लोगों की टीम, चौबीसों घंटे नजर, 9 महीने में ही मारने का टारगेट... सलमान खान की हत्या की साजिश में लॉरेंस गैंग की पूरी प्लानिंग पढ़िए

Featured Video Of The Day
Satyendra Jain Bail: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को Rouse Avenue Court से मिली जमानत
Topics mentioned in this article