दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर बम होने की अफवाह, कॉल करने वाला शख्स गिरफ्तार

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर सर्च ऑपरेशन के दौरान थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. हालांकि तलाशी के दौरान वहां कुछ नहीं मिला.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मेट्रो स्टेशन पर बम होने की सूचना देने वाला शख्स गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर बम रखे होने की सूचना देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि धमकी भरा कॉल करने वाला युवक उस समय कथित तौर पर नशे में था. आरोपी 26 साल के राहुल ने दहशत फैलाने के लिए सीआईएसएफ कंट्रोल रूम में 13 अगस्त की रात 8 बजकर 22 मिनट पर फोन कर बम होने की सूचना दी थी.

सूचना मिलते ही मेट्रो पुलिस और सीआईएसएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इससे कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया. हालांकि तलाशी के दौरान वहां कुछ नहीं मिला. युवक मूलरूप से यूपी के जौनपुर का रहने वाला है.

पुलिस ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने कॉल करने वाले का पता लगाना शुरू किया, जिसे आज कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया.

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन दिल्ली मेट्रो नेटवर्क पर तीन महत्वपूर्ण लाइनों का एक महत्वपूर्ण इंटरचेंज है. पीली, बैंगनी और लाल लाइनों का यहां एक चौराहा है और हर दिन लाखों यात्री इस स्टेशन पर ट्रेनें बदलते हैं.

Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article